script

बीजेपी नेताओं के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, 2019 लोकसभा चुनाव से पहले दी चेतावनी, लगाया यह पोस्टर

locationबस्तीPublished: Jan 13, 2019 10:59:52 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

लोगों ने कहा कि ऐसी सरकार बना के क्या फायदा जब कोई सुनवाई ही नही होनी है

Protest against Bjp leaders

बीजेपी नेताओं के खिलाफ प्रदर्शन

बस्ती. यूपी के बस्ती में बांसी रोड हथियागढ़ गांव के बाहर लोगों ने रोड नहीं तो वोट नहीं का पोस्टर लगाकर जनप्रतिनिधियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। लोगों की मांग की है, तो बांसी रोड हथियागढ़ विधवा मार्ग का निर्माण लोकसभा चुनाव से पहले नही हुआ तो हम सभी ग्रामवासी चुनाव का बहिष्कार कर देंगे।
बता दें कि यूपी की योगी सरकार प्रदेश में गड्ढ़ामुक्त सड़क का दावा करती है, मगर जब आप इस सड़क से गुजरेंगे तो आपको हकीकत पता लग जायेगी। यूपी के सीएमयोगी अदित्यनाथ दावा करते हैं कि उनकी सरकार बनने के बाद अब तक प्रदेश में 1 लाख 40 हजार किलोमीटर सड़कों को गड्ढा मुक्त कर दिया गया है. वहीं बस्ती जनपद की बात करें तो मुख्यालय को जोड़ने वाली कोई भी ऐसी सड़क नहीं हैं, जिसे गड्ढामुक्त कहा जा सके।
जनपद के सांसद, विधायक और अधिकारियों का ये लापरवाह रवैया हथियागढ़ के लोगों के मौत का सबब बनता जा रहा है, जिसको लेकर अब हथियागढ़ के निवासियों ने रोड नही तो वोट नहीं का नारा बुलंद कर दिया है। वहीं जब स्थानीय लोगों से सड़कों की खस्ता हालत पर पूछा गया तो उन्होंने सांसद हरीश द्विवेदी, विधायक दयाराम चौधरी और डीएम राजशेखर पर आरोप लगा दिया। एक स्थानीय महिला ने कहा कि इस सड़क का हाल राम जन्म भूमि जैसा हो गया है, न वहां राम मंदिर बनता है न यहां सड़क।
स्थानीय लोगों ने कहा कि ऐसी सरकार बना के क्या फायदा जब कोई सुनवाई ही नही होनी है। उन्होंने कहा कि अगर सड़क नही बनी तो हम 2019 लोकसभा चुनाव का पूरी तरह बहिष्कार करेंगे।
इस साल मतदाता सूची में शामिल होने वाली छात्रा कामिनी ने कहा कि सड़क खराब होने की वजह से स्कूल जाने में परेशानी होती है। उसने बताया कि हमारा नाम इस बार मतदाता सूची में शामिल हो गया है, लेकिन अगर यह सड़क नहीं बनी तो हम वोट नही डालेंगे।
BY- SATISH SRIVASTAVA

ट्रेंडिंग वीडियो