रेप के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बवाल, योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी

 रेप के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बवाल, योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी
Protest

परिजन व ग्रामीणों ने गोरखपुर लखनऊ-मार्ग को किया जाम

बस्ती. सात वर्षीय मासूम के साथ गैंग रेप व हत्या के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज परिजन व ग्रामीणों ने गोरखपुर लखनऊ-मार्ग को जाम कर दिया। परिजनों और ग्रामीणों का आरोप है कि भाजपा सांसद और विधायक के दबाव के चलते पुलिस ने गैंग रेप के आरोपियों की गिरफ्तारी नही की। मौके पर पहुंचे एसडीएम व सीओ सिटी सहित कई थानों की फोर्स ने ग्रामीणों को समझा बुझा कर जाम हटवाया, एसडीएम ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।




जिले के पैकोलिया थाना क्षेत्र के जीतीपुर गांव में विगत 1 माह पूर्व 7 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर गैंगरेप कर खंडहर में फेंक दिया गया था, इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई, पैकोलिया पुलिस के द्वारा तीन आरोपियों में से एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया, बाकी दो आरोपियों को बताया गया कि यह दोनों घटना में शामिल नहीं थे।




बचे हुए आरोपियों की गिरफ्तारी ना करने से ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे 28 को जाम कर दिया। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन व योगी मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं परिजनों ने आरोप लगाया कि बीजेपी सासंद के दबाव में पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है। सबसे बड़ा सवाल यह है कि 7 वर्षीय मृतक बच्ची प्रियंका को क्या न्याय मिल पायेगा ।

यह भी पढ़ें: प्रेमिका के बुलाने पर देर रात रस्सी के सहारे घर में घुसा था प्रेमी, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned