बारिश ने बिगाड़ी शहर की सूरत, सड़कों पर भरा पानी  

 बारिश ने बिगाड़ी शहर की सूरत, सड़कों पर भरा पानी  
water lodging

जलनिकासी नहीं होने से लोगों को सफर में हो रही परेशानी

बस्ती. पिछले कई दिनों से रुक- रुककर हो रही बारिश ने शहर व ग्रामीण क्षेत्रों में सड़कों की हालत खस्ता कर दी है। शहर के नगर पालिका क्षेत्र में जलनिकासी की व्यवस्था ठीक न होने से कई सड़कों पर जलभराव की समस्या से लोग परेशान हैं। लोगों को कीचड़ व पानी में घुसकर आना-जाना पड़ रहा। बारिश से सड़कें बदहाल हो चुकी तो आवागमन में भी परेशान हो रही।

यह भी पढ़ें:
बीजेपी के सहयोगी दल का गोरक्षकों को लेकर बड़ा बयान, कहा मानव की हत्या करने वाले नरभक्षक


बारिश के चलते कई सड़कें व नालियां और डीएम दफ्तर के सामने पानी से जमीनें लबालब हो गई। स्टेशन रोड, मुरलीजोत, अस्पताल चौराहा, शिवा कॉलोनी जलभराव के चपेट में रहे। ऐसा ही हाल गणेशपुर व कप्तानगंज बाजार का है, जहां बारिश के चलते सड़क कीचड़ से सन गई है। जलनिकासी न होने से लोगों को सफर में दिक्कत हो रही।





वहीं जिम्मेदारों का कहना है कि स्थानीय लोगों ने अपने घर के सामने पटरी पर मिट्टी डाल कर ऊंचा कर लिया है, सड़क नीची हो जाने से पानी जमा हो रहा है। नाली न होने के कारण पानी नहीं निकल पा रहा है। व्यवस्था न हुई तो यह सड़क यात्रा लायक नहीं रह जाएगी। यही नहीं रामजानकी मार्ग पर कई गांव के सामने पानी जमा हो गया है। नाली न होने के कारण पानी का निकास नहीं हो पा रहा है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned