scriptमहिला का पीडब्ल्यूडी अधिकारी पर गंभीर आरोप, पति को नौकरी का झांसा देकर कई साल से करता था रेप | Woman Allegation on PWD officer Om Prakash Sharma of Rape in basti | Patrika News
बस्ती

महिला का पीडब्ल्यूडी अधिकारी पर गंभीर आरोप, पति को नौकरी का झांसा देकर कई साल से करता था रेप

विरोध पर देता था जान से मारने की धमकी, एएसपी पंकज ने कहा जांच शुरू, रिपोर्ट आने पर होगी कार्रवाई

बस्तीJul 06, 2019 / 04:21 pm

sarveshwari Mishra

PWD Officer Om Prakash Sharma

PWD Officer Om Prakash Sharma

बस्ती. यूपी के बस्ती के लोक निर्माण विभाग में एक रंगबाज जेई ओम प्रकाश शर्मा अपने कारनामे से एक बार फिर सुर्खियों में हैं। एक महिला ने जेई पर कई साल तक यौन शोषण का आरोप लगाया है। जेई के खिलाफ एएसपी पंकज ने जांच शुरू करा दी है और रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही होगी। इससे पहले भी एक समारोह में बार बाला पर रुपए उड़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसके बाद जेई की विभागीय जांच हुई थी और उन्हें ऐसा दोबारा न करने की सख्त हिदायत दी गयी थी।

दरअसल, शनिवार को एसपी के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंची महिला ने बताया कि जेई ओमप्रकाश उसके पति को पीडब्ल्यूडी विभाग में नौकरी का झांसा देकर उसके साथ कई साल तक उसके साथ यौन शोषण किया। उसने बताया कि जेई ओम प्रकाश उसे और उसके पति को अपने साथ रखता था और पति को बाहर भेजकर जबरन उसके साथ रेप किया करता था। जेई महिला को किसी को बताने पर जान माल की धमकी देता था। इसलिए लोक लाज की वजह से वह इतने दिन चुप रही।
यह भी पढे़ं-

लोक निर्माण विभाग के जेई ने बार बालाओं के साथ लगाये ठुमके, वीडियो वायरल


उसने बताया कि उसके पति को भी उसने ठगा है, उसने नौकरी का लालच देकर कई साल तक उसके पति से अपनी गाड़ी चलवाई और 6 लाख रुपए भी नौकरी दिलाने के ले लिए। मगर आज तक नौकरी नहीं दिलाया। जब उसके पति ने जेई से रुपए वापस मांगे तो वह उन दोनों को मार पीट कर भगा दिया। इतना कुछ होने के बाद उसने अपने पति को सारी आपबीती बताई, जिसके बाद अब उसका पति उसे तलाक देने पर आमादा है। ऐसे में अब उसकी जिंदगी जेई ओपी शर्मा की वजह से बर्बाद हो चुकी है। इसलिए जब तक उसे न्याय नहीं मिलता वह ये लड़ाई लड़ती रहेगी। महिला ने कहा कि पहले उसका शारीरिक शोषण हुआ अब मानसिक शोषण हो रहा है। जेई की करतूत पर जब उसका पक्ष लेने का प्रयास किया गया तो वह कैमरे पर बात करने से मना कर दिया। जबकि एएसपी पंकज ने इन बाबत बताया कि महिला की शिकायत की जांच की जा रही है आरोपो में कितनी सत्यता है यह रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा।
BY- Satish Srivastava

Home / Basti / महिला का पीडब्ल्यूडी अधिकारी पर गंभीर आरोप, पति को नौकरी का झांसा देकर कई साल से करता था रेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो