scriptअकेली थी महिला, पति गया था बाहर, घर में घुसकर पड़ोसी ने किया रेप, जाते-जाते कही ये बात | Woman Raped By Neighbour Husband Out of Village | Patrika News

अकेली थी महिला, पति गया था बाहर, घर में घुसकर पड़ोसी ने किया रेप, जाते-जाते कही ये बात

locationबस्तीPublished: Dec 31, 2018 08:50:27 am

यूपी के बस्ती जिले में पति की गैरमौजूदगी में महिला से घर में घुसकर रेप।

Rape Victim

रेप पीड़िता

बस्ती . यूपी के बस्ती जिले में एक महिला से रेप की घटना सामने आयी है। आरोप है कि उसके पड़ोसी ने ही बलात्कार किया और उसे चुप रहने की धमकी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
घटना बस्ती जिले के दुबौलिया थानाक्षेत्र की है। यहां रहने वाली एक महिला का आरोप है कि उसका पति किसी काम से बाहर गया था। इसी बात का फायदा उठाकर गांव का ही उसका पड़ोसी जबरन उसके घर में घुस गया। उसने महिला के अकेले होने का फायदा उठाया और उसी के घर मे बलात्कार किया। दरिंरगी का शिकार बनाने के बाद आरोपी ने महिला से इस बारे में किसी को कुद न बताने की हिदायत देते हुए धमकी दी कि इस बारे में किसी को बताने पर वह महिला को जान से मार देगा।
 

बाद में जब उस का पति लौटा तो उसने अपने साथ हुई पूरी घटना के बारे मे उसे बताया। इसक बाद महिला ने पुलिस से शिकायत की, जिसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरु्फ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला ने अपने पड़ोसी पर रेप की तहरीर दी थी, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। विवेचना में अगर दोषी पाया गया तो कार्रवाई की जाएगी।
By Satish Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो