scriptयोगी ने कांग्रेस-सपा-बसपा को बताया देश के लिये जहर, कहा- मोदी इन सबके लिए कहर | Yogi Adityanath attack on sp bsp alliance and Congress in Up basti | Patrika News

योगी ने कांग्रेस-सपा-बसपा को बताया देश के लिये जहर, कहा- मोदी इन सबके लिए कहर

locationबस्तीPublished: May 01, 2019 10:33:36 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

सीएम योगी ने मोदी सरकार की विकास कार्य को गिनाते हुए कहा कि 55 साल में जो काम नहीं हुआ, वो मात्र पांच साल में हो गया है।

yogi adityanath

योगी आदित्यनाथ

बस्ती. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस-सपा-बसपा पर जमकर हमला किया। सीएम योगी ने बस्ती में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस-सपा-बसपा ये देश के लिए जहर हैं और मोदी इन सबके लिए कहर है। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा के शासन में बिजली की भी जाति होती थी, बिजली दिवाली होली पर नहीं आती थी और ईद पर आती थी।
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 4 चरणों के चुनाव हो चुके हैं और आम आदमी का अब एक ही नारा, फिर एक बार मोदी सरकार। उन्होंने कहा कि 55 साल तक कांग्रेस ने शासन किया, देश के सम्मान को घटाया और देश में भ्रष्टाचार के कारण नक्सलवाद और आतंकवाद बढ़ा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में पाकिस्तान हमारे सैनिकों के सिर काट रहा था, आतंकवाद बढ़ रहा था लेकिन 5 साल मोदी सरकार रही और पाकिस्तान घुटने पर आ गया। योगी ने कहा कि मोदी सरकार में आतंकी कैम्प को नष्ट किया गया, पुलवामा के बाद ने अपने शहीदों का बदला लिया, पाकिस्तान के अंदर आतंकियों को घुसकर मारा।
वहीं सपा बसपा पर हमला करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में 7 बार सपा बसपा के मुख्यमंत्री रहे, ये लोग प्रदेश में जाति का जहर बोते रहे। उन्होंने कहा कि ये लोग देश के लिए जहर हैं, और मोदी जी इन सबके लिए कहर है। सीएम योगी ने मोदी सरकार की विकास कार्य को गिनाते हुए कहा कि 55 साल में जो काम नहीं हुआ, वो मात्र पांच साल में हो गया है। उन्होंने कहा की पहले यूपी में सत्ता के संरक्षण में चलता था जमीनों पर कब्जा लेकिन अब अपराधियों के लिए मात्र दो जगह ही है पहला जेल या तो राम नाम सत्य।
वही सीएम ने गन्ना किसानों को लेकर कहा कि 2011 से 2017 तक किसानों का उत्पीड़न होता रहा, भुगतान नहीं किया गया, किसानों पर गोलियां चलवाई गयी, लेकिन हमनें सरकार बनने के बाद मुंडेरवा में नई चीनी मिल बनाई और दो साल के अंदर 68 हजार करोड़ रुपया किसानों को भुगतान किया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में एथेनॉल भी बनेगा और बिजली भी पैदा होगी, लोगों को रोजगार मिलेगा. सीएम ने कहा कि जब तक किसान के खेत में गन्ना होगा, मिल बन्द नहीं होगी और जिसने किसानों का उत्पीड़न किया वो जेल के अंदर होगा।
सीएम ने कहा कि चीनी मिलों को बेचने के मामले में बसपा मुखिया के ऊपर मुकदमा दर्ज हो गया है, जांच हो रही है. उन्होंने कहा कि हमने किसी के साथ भेदभाव नही किया, जो भी पात्र था उसे सारी योजनाएं मिलीं। हमारी सरकार का एक ही नारा है सबका साथ सबका विकास। सीएम योगी बुधवार को बस्ती जनपद के नगर क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी हरीश दिवेदी के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान सभी विधायक समेत पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।
BY- SATISH SRIVASTAVA

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो