scriptUP: एंटी रोमियो टीम की प्रभारी महिला दारोगा को युवक ने जड़ा थप्पड़, रजिस्टर छीनकर जमीन पर फेंका | Young man slapped Anti romeo squad incharge in Up basti | Patrika News

UP: एंटी रोमियो टीम की प्रभारी महिला दारोगा को युवक ने जड़ा थप्पड़, रजिस्टर छीनकर जमीन पर फेंका

locationबस्तीPublished: Sep 16, 2019 05:07:00 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि दो आरोपी मौके से फरार हो गये।

Anti romeo squad incharge

एंटी रोमियो स्क्वायड की प्रभारी

बस्ती. महिलाओं के साथ छेड़छाड़ रोकने के लिये सूबे की योगी सरकार ने एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन किया था, शुरूआत में इस स्क्वायड की चर्चा रही, मगर आज यह स्क्वायड कारगर साबित होता नहीं दिख रहा है। बस्ती में बाइक सवार तीन युवकों ने एंटी रोमियो टीम की प्रभारी महिला दारोगा को थप्पड़ जड़ दिया, यहीं नहीं युवकों ने शिकायत रजिस्टर को भी जमीन पर फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि दो आरोपी मौके से फरार हो गये।
नगर थाने की एंटी रोमियो टीम नगर बाजार में चेकिंग अभियान चला रही थी, उसी दौरान बिना नम्बर की एक बाइक पर तीन युवक घूमते नजर आए, नगर बाजार में कई चक्कर लगाने के बाद तीनों युवक एक बर्गर की दुकान के पास रूके, बर्गर की दुकान पर महिलाओं की भीड़ थी। उसी दौरान एंटी रोमिटो टीम ने तीनों युवकों से पूछ-ताछ कर रजिस्टर में नाम लिखने लगी, जिसके बाद आरोपी उमेश वर्मा ने रजिस्टर को छान कर जमीन पर फेंक दिया, उस के बाद एंटी रोमियो टीम की प्रभारी रिंकी गुप्ता गाड़ी से नीचे उतरी, गुस्साएं मजनू ने एंटी रोमियो टीम की प्रभारी को ही थप्पड़ जड़ दिया और हाथापाई करने लगा। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों के सहयोग से एक मजबू उमेश वर्मा को पकड़ लिया, जब्कि दो अन्य युवक बाइक लेकर फरार हो गए, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है ।
BY- SATISH SRIVASTAVA

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो