scriptफिर फेंकी एसिड की बोतल | acid thrown in court premises | Patrika News

फिर फेंकी एसिड की बोतल

locationब्यावरPublished: Apr 04, 2019 06:38:36 pm

Submitted by:

tarun kashyap

कोर्ट परिसर में दोहराई घटना, मानसिक विक्षिप्त युवक की करतूत, सिटी थाना पुलिस पहुंची, कोई शिकायत नहीं दी

फिर फेंकी एसिड की बोतल

फिर फेंकी एसिड की बोतल


ब्यावर. मानसिक रूप से विक्षिप्त बताए जा रहे युवक ने गुरुवार को दूसरे दिन भी कोर्ट परिसर में एसिड की बोतल फेंककर घटना को दोहराया। सूचना मिलने पर सिटी थाना पुलिस मौंके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। इससे पहले आरोपित युवक जा चुका था। फिलहाल इस मामले में पुलिस को कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है।
मामले के अनुसार वकील सतीश व्यास की टेबल के सामने एक युवक ने गुरुवार को करीब ग्यारह बजे एसिड की बोतल फेंक दी। लोगों ने उसे पकडऩे का प्रयास किया लेकिन वह भाग गया।व्यास ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंची और मामले की जांच कर रही है।
गौरतलब है कि बुधवार को कोर्ट परिसर में वकील सतीश व्यास की टेबल के सामने कुछ ही दूरी पर एक युवक ने एसिड की बोतल फेंकी थी, जिसमें एसिड जमीन पर गिर गया और कुछ छींटे लोगों तक भी पहुंच गए। लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ। इस मामले में कोई शिकायत भी पुलिस को नहीं दी गई है।
जांच की मांग उठाई
वकील व्यास ने बताया कि कोर्ट परिसर में ऐसी घटना होना गलत है।मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति बोतल लेकर आ गया और घटना को अंजाम दिया।उसके पास बोतल कैसे आई और किसने उसे दी।इसकी जांच होनी चाहिए।
गोदाम पर पहुंची पुलिस
कोर्ट परिसर की घटना की जानकारी मिलने पर सिटी थाना प्रभारी रमेन्द्र सिंह मौके पर पहुंचे और वकील व्यास से घटना की जानकारी ली। बाद में वे एक केमिकल बेचने वाले की दुकान व गोदाम भी पहुंचे। सिटी थाना पुलिस ने केमिकल बेचने वाले के गोदाम का भी अवलोकन किया और रिकॉर्ड की जांच की।थाना प्रभारी ने बताया कि मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक की तलाश की जा रही है, देर रात तक वह नहीं मिला।इस मामले में पुलिस को कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है।
पहले भी हो चुकी घटना
लगभग पांच साल पूर्व ब्यावर में एसिड फेंके जाने की एक घटना हो चुकी है। इस प्रकरण में पुलिस ने पीडि़त पक्ष की शिकायत पर कुछलोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।अदालत ने मामले की सुनवाई कर गत वर्ष दो आरोपितों को सजा भी सुनाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो