scriptटूटी पाइप लाइन, व्यर्थ बहा पानी / निर्माणाधीन अम्बेडकर भवन में भरा पानी, वाहन चालक व राहगीर भी हुए परेशान | beawar | Patrika News

टूटी पाइप लाइन, व्यर्थ बहा पानी / निर्माणाधीन अम्बेडकर भवन में भरा पानी, वाहन चालक व राहगीर भी हुए परेशान

locationब्यावरPublished: May 18, 2019 07:33:07 pm

Submitted by:

sunil jain

टूटी पाइप लाइन, व्यर्थ बहा पानीनिर्माणाधीन अम्बेडकर भवन में भरा पानी, वाहन चालक व राहगीर भी हुए परेशान

टूटी पाइप लाइन, व्यर्थ बहा पानी

टूटी पाइप लाइन, व्यर्थ बहा पानी
निर्माणाधीन अम्बेडकर भवन में भरा पानी, वाहन चालक व राहगीर भी हुए परेशान



ब्यावर. उदयपुर रोड स्थित जलदाय विभाग के दफ्तर में बनी टंकियों को जोडऩे के लिए बिछी पाइप लाइन टूट गई। इससे पानी का फव्वारा फूट गया और लाखों लीटर पानी व्यर्थ बह गया। यहां पास ही निर्माणाधीन अम्बेडकर भवन में पानी भर गया और सड़क पर बहे पानी के कारण वाहन चालक व राहगीरों को परेशानी उठानी पड़ी। जलदाय विभाग के सहायक अभियंता एस डी गहलोत ने बताया कि पानी की सीमेन्ट पाइप लाइन बहुत पुरानी थी और दोनों टंकियों को जोडऩे के लिए बिछाई गई थी। नीचे वाले टैंक में भरा पानी बहा और इस पानी को भी लिफ्ट कर दिया था। ज्यादा पानी तो नहीं बहा लेकिन फिर भी बाद में लाइन को दुरस्त कर दिया गया है।
…………………….


बाल विवाह के दुष्परिणाम बताएं
बाल विवाह के विरोध में जागरूकता अभियान के तहत विधिक साक्षरता कार्यक्रम का आयोजन किया। बाल मंदिर गल्र्स स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में अति. मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट उत्तमा माथुर व न्यायिक मजिस्ट्रेट सं. 1, श्वेता परमार ने छात्राओं को बाल विवाह के दुष्परिणामों से अवगत करवाया। टीकमचन्द गोठरीवाल व संजय घीया ने प्रात:काल में प्रभात फैरी के दौरान शाहपुरा मौहल्ला में उपस्थित नागरिकों को बाल विवाह रोकथाम तथा इसके दुष्परिणामों के बारे में जानकारी दी। कार्यक्रम में शेलेन्द्र कुमावत, गणपत परिहार, सत्यनारायण, अतिन राठी उपस्थित रहें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो