scriptमेन्यूअल हाजरी वहां, बायोमेट्रिक मशीन यहां! | beawar | Patrika News

मेन्यूअल हाजरी वहां, बायोमेट्रिक मशीन यहां!

locationब्यावरPublished: Jul 11, 2019 12:02:29 pm

Submitted by:

sunil jain

अमृतकौर चिकित्सालय : मदर चाइल्ड विंग का मामलानहीं लगाई बायोमेट्रिक मशीन, मुख्य भवन में कर रहे हाजरीपत्रिका न्यूज नेटवर्क

अमृतकौर चिकित्सालय : मदर चाइल्ड विंग का

मेन्यूअल हाजरी वहां, बायोमेट्रिक मशीन यहां!


ब्यावर. राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय के मुख्य भवन में लगी बायोमेट्रिक्स मशीन पर ही सभी नर्सिंग कर्मचारियों की हाजरी हो रही है। मदर चाइल्ड विंग के लिए अलग अलग से मशीन आ चुकी है लेकिन इसका संचालन शुरू नहीं किया गया। यही कारण है कि मशीन पर हाजरी मुख्य भवन में हो रही है और मेन्यूअल रजिस्टर में हाजरी मदर चाइल्उ विंग में हो रही है। ऐसे में कर्मचारियों को परेशानी हो रही है। राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय के करीब अस्सी नर्सिंग कर्मचारी है और मुख्य भवन के नर्सिंग अधीक्षक कक्ष में लगी बायोमेट्रिक्स मशीन पर ही हाजरी कर रहे थे। एक जुलाई से करीब अड़तीस कर्मचारी जो कि मदर चाइल्ड विंग में काम कर रहे है, उनका हाजरी रजिस्टर विंग के नर्सिंग अधीक्षक कक्ष में ही रखवा दिया गया। वे वहीं पर मेन्यूअल हाजरी कर रहे है लेकिन बायो मेट्रिक्स हाजरी के लिए उन्हे मुख्य भवन में आना पड़ रहा है। कर्मचारियों ने बताया कि जब उनके लिए अलग से मशीन आ चुकी है तो उसे शुरू करनी चाहिए ताकि उनको दो दो जगह हाजरी के लिए परेशान नहीं होना पड़े।
इनका कहना है…
यह सही है कि मुख्य भवन के कर्मचारी व मदर चाइल्ड विंग के कर्मचारी रजिस्टर में अलग अलग जगह हाजरी कर रहे है। बायोमेट्रिक्स मशीन आ चुकी है। जल्द ही मदर चाइल्ड विंग मेंं भी लगा दी जाएगी।
चन्द्रवीरसिंह, नर्सिंग अधीक्षक मदरचाइल्ड विंग, ब्यावर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो