इसलिए की थी मासूमों की ह्त्या

इसलिए की थी मासूमों की ह्त्या

Tarun Kashyap | Publish: Aug, 08 2019 08:06:40 PM (IST) Beawar, Beawar, Rajasthan, India

आरोपित ने रंजिश के चलते धक्का दिया था , डूबने से भाई-बहिन की मृत्यु

ब्यावर. जवाजा थाना क्षेत्र के ग्राम थूनी का थाक में चार दिन पहले नाडी में शव मिलने का मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। खेलते समय भाई बहन को वहीं के रहने वाले एक युवक ने धक्का दिया। जिससे पानी में डूबने से भाई-बहिन की मृत्यु हो गई। पुलिस ने हत्या के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। जवाजा थानाधिकारी विमला चौधरी ने बताया कि ग्राम थूनी का थाक में पांच अगस्त सुबह मनीषा व घेवरसिंह के शव नाडी में मिलने की जानकारी मिली। पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव को अमृतकौर चिकित्सालय के चीरघर में रखवाया। जहां शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया। इस मामले में मृतक के पिता अजीतसिंह ने शिकायत दी। इसमें आरोप लगाया कि उनके पुत्र-पुत्री की हत्या की गई है। घर का भी ताला तोडकर जेवर चोरी कर दिए। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरु की। पुलिस ने आरोपित की जांच की। इसमें घटना के समय आरोपित की लोकेशन वहीं पर आ रही थी। पुलिस ने आरोपित मनोजकुमार को थाने लाकर पूछताछ की। इसमें आरोपित ने कबूला कि भाई बहन नाडी के पास खेल रहे थे। इस दौरान नशे में दोनों को नाडी में धक्का दे दिया। इससे उनकी डूबने से मृत्यु हो गई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।
ऐसे हुआ खुलासा...
पुलिस ने अनुसंधान के दौरान मुस्तगीस व गवाह के बयान लिए। इसमें मनोज पर पुरानी रंजिश के चलते हत्या करने का संदेह जताया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपित के मोबाइल नम्बर की सीडीआर प्राप्त कर पड़ताल की। इसमें सामने आया कि घटना के समय आरोपित की लोकेशन वहीं पर आ रही है। पुलिस ने आरोपित से थाने लाकर पूछताछ की तो उसने वारदात करना कबूला लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned