scriptचुनावी तस्वीर हुई साफ, अन्तिम सूची चस्पा, सीधा होगा मुकाबला | beawar | Patrika News

चुनावी तस्वीर हुई साफ, अन्तिम सूची चस्पा, सीधा होगा मुकाबला

locationब्यावरPublished: Aug 23, 2019 03:28:16 pm

Submitted by:

sunil jain

चुनावी तस्वीर हुई साफ, अन्तिम सूची चस्पा, सीधा होगा मुकाबलाएसडी कॉलेज : एक ने भी नहीं लिया नाम वापसमैदान में डटे एबीवीपी एवं एनएसयूआई प्रत्याशी

चुनावी तस्वीर हुई साफ, अन्तिम सूची चस्पा, सीधा होगा मुकाबला

चुनावी तस्वीर हुई साफ, अन्तिम सूची चस्पा, सीधा होगा मुकाबला


ब्यावर. नाम वापसी का समय बीतने के साथ ही सनातन धर्म राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव को लेकर तस्वीर साफ हो गई है। एक ने भी नाम वापस नहीं लिया और अन्तिम सूची का प्रकाशन कर दिया गया है। यहां अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव व संयुक्त सचिव चारों ही पदों पर सीधा मुकाबला होगा। चुनाव अधिकारी सुप्रतीक पाठक ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए अनुप्रिया चौधरी व पुष्पेन्द्र साहू ने, उपाध्यक्ष पद पर विनोदसिंह रावत व सुनिल तेली, महासचिव पद पर दीपक वैष्णव व सूर्यप्रकाश जोशी एवं संयुक्त सचिव पद पर कमलेश बक्सानी एवं राकेश मेघवाल ने नामांकन दाखिल किए थे। महाविद्यालय में नामांकन जांच करने के बाद सूची चस्पा कर दी गई। शुक्रवार को नाम वापसी का समय ११ से दो बजे तक था। इस दौरान किसी ने भी नाम वापस नहीं लिया। इसके बाद उम्मीदवारों की अंतिम सूची का प्रकाशन कर दिया। महाविद्यालय में कुल ११२ समूह बने। इसमें कक्षा प्रतिनिधि चुने जाने थे। कक्षा प्रतिनिधि चुनाव को लेकर विद्यार्थियों में उत्साह नजर नहीं आया। ग्रुप संख्या ११, २४, २५ व ७९ में ही एक से अधिक ने नामांकन दाखिल किए। एेसे में चार समूह में ही चुनाव होंगे। जबकि ६९ समूह में किसी ने भी नामांकन ही दाखिल नहीं किए। यह समूह रिक्त रह गए। प्राचार्य पुखराज देपाल, चुनाव अधिकारी सुप्रतीक पाठक, सदस्य जलालुद्दीन काठात आदि ने चुनाव की तैयारियों को लेकर विचार विमर्श किया।
परिचय पत्र का वितरण
महाविद्यालय में विद्यार्थियों को परिचय पत्र का वितरण किया जा रहा है। इसके लिए कतार लगी रही। छात्र छात्राओं ने परिचय पत्र प्राप्त किए। सीके सोनी ने बताया कि करीब चार हजार से ज्यादा विद्यार्थी है और करीब दो हजार परिचय पत्रों का वितरण किया जा चुका है।
दयानन्द महाविद्यालय में निर्विरोध चुनाव
ब्यावर. दयानन्द आर्य बालिका महाविद्यालय में छात्रा संघ के चुनाव निर्विरोध हो गए। यहां प्रत्येक पद के लिए एक-एक ही नामांकन फार्म प्राप्त हुआ। जांच के बाद नामांकन सही पाए गए है। नाम वापसी के दिन भी किसी ने नाम वापस नहीं लिया। एेसे में निर्विरोध चुनाव सम्पन्न हुए। चुनाव अधिकारी डॉ.अरूण चतुर्वेदी ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए मेहरूना बानू, उपाध्यक्ष आयुषि चोरोटिया, संयुक्त सचिव परीक्षिता रोहिल्ला, महासचिव सिमरन बानो तथा कक्षा प्रतिनिधि के रूप में जाहन्वी मेवाड़ा, प्रीती शर्मा, शमीम काठात, कविता कुमावत, सोफिया बानो, सपना खत्री, काजल प्रजापति, कुसुमलता शर्मा, रूपाली प्रजापति, अनिता सोनी ने नामांकन दाखिल किए। इनमें से किसी ने नाम वापस नहीं लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो