scriptपैतीस प्रत्याशी नि:संतान, चालीस के केवल एक-एक संतान | beawar | Patrika News

पैतीस प्रत्याशी नि:संतान, चालीस के केवल एक-एक संतान

locationब्यावरPublished: Nov 14, 2019 06:51:47 pm

Submitted by:

sunil jain

 
ननगर निकाय चुनाव : चुनाव मैदान में दौ सौ अठइस प्रत्याशीएक के आठ तो एक के सात, एक सौ सतरह के दो-दो बच्चेग्यारह के तीन, पन्द्रह के चार, चार के पांच, चार के छ: बच्चे

पैतीस प्रत्याशी नि:संतान, चालीस के केवल एक-एक संतान

पैतीस प्रत्याशी नि:संतान, चालीस के केवल एक-एक संतान

ब्यावर. नगरपरिषद चुनाव में भाग्य आजमा रहे दौ सौ अठइस प्रत्याशियों में पैतीस प्रत्याशी एेसे है जिनके कोई बच्चे नहीं है। इन प्रत्याशियों में इकीस की शादी नहीं हुई है जबकि चौदह के शादी शुदा होने के बावजूद कोई बच्चे नहीं है। नामांकन भरने के दौरान प्रत्याशियों ने इस बात का खुलासा निर्वाचन विभाग के समक्ष किया है। चुनाव लड़ रहे चालीय प्रत्याशियों के एक एक बच्चा और एक सौ सतरह प्रत्याशियों के दो दो बच्चे है। इसी प्रकार ग्यारह प्रत्याशियों के तीन-तीन, पन्द्रह प्रत्याशियों के चार-चार, चार प्रत्याशियों के पांच-पांच, चार प्रत्याशियों के छह -छह बच्चे है। दो प्रत्याशी एेसे भी है जिनमें से एक के सात तो एक के आठ बच्चे है।
१ लाख ६ हजार ६४० मतदाता कर सकेंगे मतदान
ब्यावर. नगर परिषद के साठ वार्डों में १ लाख ६ हजार ६४० मतदाता मतदान में भाग ले सकेगे। वार्ड १ में २२३५, २ में २०१८, ३ में १६८३, ४ में १८०५, ५ में १५०५, ६ में १४०३, ७ में २३७६, ८ में १७८७, ९ में १५२२, १० में १७३७, ११ में १६७५, १२ में १८७२, १३ में २३५९, १४ में १८२७, १५ में १७५५, १६ में १८१४, १७ में १७४८, १८ में १९२८, १९ में २०६३, २० में १७४५, २१ में १७७९, २२ में २००९, २३ में १८०७, २४ में १४६४, २५ में १९९३, २६ में १८०३, २७ में १५४४, २८ में १९०६, २९ में १४३४, ३० में २५९१, ३१ में १००७, ३२ में १२३३, ३३ में १६४४, ३४ में १७२८, ३५ में १२९३, ३६ में २२३२, ३७ में १३७२, ३८ में १८०८, ३९ में २२८९, ४० में १६२०, ४१ में २०५४, ४२ में १९०६, ४३ में २६६९, ४४ में २३४०, ४५ में २०७९, ४६ में ६९५, ४७ में १६८६, ४८ में २३१७, ४९ में १२१४, ५० में १६२४, ५१ में १२२२, ५२ में १८७८, ५३ में १२८४, ५४ में २१५०, ५५ में २०९४, ५६ में १११०, ५७ में ११८३, ५८ में १८५५, ५९ में १७२६, ६० में १४१८ मतदाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो