scriptविरोध प्रकट कर जताया रोष, आज होगी बैठक | beawar | Patrika News

विरोध प्रकट कर जताया रोष, आज होगी बैठक

locationब्यावरPublished: Dec 12, 2019 01:23:08 am

Submitted by:

sunil jain

 
छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन का मामला
एबीवीपी ने बैठक नहीं बुलाने पर जताया रोष
बुधवार को होनी थी बैठक, एेनवक्त पर टली

विरोध प्रकट कर जताया रोष

विरोध प्रकट कर जताया रोष, आज होगी बैठक,विरोध प्रकट कर जताया रोष, आज होगी बैठक

ब्यावर. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ब्यावर के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को एसडी कॉलेज परिसर में प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन १५ दिसम्बर तक करवाया जाना है और अब तक बैठक नहीं बुलाने पर रोष जताया। बुधवार को छात्रसंघ पदाधिकारियों की बैठक होनी थी लेकिन उसे टाल दिया गया। अब यह बैठक गुरुवार को होगी।
एबीवीपी के विभाग सह संयोजक यश खण्डेलवाल ने बताया कि छात्रसंघ महासचिव सूर्य प्रकाश जोशी, उपाध्यक्ष विनोद सिंह रावत, संयुक्त सचिव कमलेश बक्सानी ने बीते दिनों में कई बार कॉलेज प्राचार्य पुखराज देपाल ,छात्रसंघ परामर्शदाता जलालुद्दीन काठात से छात्रसंघ कार्यालय उदघाटन की तैयारियों के लिए बैठक आयोजित करने की मांग की। छात्रसंघ पदाधिकारियों ने कॉलेज प्रशासन से बीते कई दिनों से कार्यालय की चाबी की मांग की। प्रशासन ने चाबी नही दी।
बैठक टालने पर नाराजगी
छात्रसंघ कार्यालय उदघाटन के लिए सोमवार को जब परामर्शदाता जलालुद्दीन काठात से संपर्क किया गया तो उन्होंने मंगलवार को प्रात: 11.30 बजे प्राचार्य कक्ष में बैठक की बात कही। तय समय पर जब छात्रसंघ पदाधिकारी वहां पहुंचे तब वहां न तो प्राचार्य उपस्थित थे और न ही छात्रसंघ परामर्शदाता । ऐसे में बैठक निरस्त कर दी गई। बुधवार को तीनों पदाधिकारी वहां उपस्थित हुए तो भी बैठक टाल दी। एबीवीपी के पदाधिकारियों ने बताया कि आयुक्तालय के आदेश अनुसार प्रदेश के सभी महाविद्यालयों में छात्रसंघ कार्यालय उद्दघाटन 15 दिसंबर तक आयोजित होने है। बैठक में ही कार्यक्रम की तारीख , अतिथियों की सूची , छात्रसंघ कार्यकारिणी का गठन होना है और इन सब के लिए अब महज 3 दिन बचे है । प्रदर्शन करने वालो में महासचिव सूर्यप्रकाश जोशी, उपाध्यक्ष विनोद सिंह रावत, संयुक्त सचिव कमलेश बक्सानी, निशांत सिंहल, पूर्व अध्यक्ष अर्चित कुमट, गजेंद्र सिंह रावत, सचिन भदौरिया, नमन राठी, सुभाष पंचमणि,रविकांत जावा ,मोहित सोढा,ईश्वर सिंह चौहान, जितेंद्र राठौड़, सुनील सिंह रावत, राधेश्याम चौहान आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।
आखिर दूसरा ताला किसने लगाया
छात्रसंघ कार्यालय के दरवाजे पर एक ताला कॉलेज प्रशासन की ओर से लगाया गया। जबकि उस ताले पर ही दूसरा ताला लगा दिया गया। इस ताले लगाने को लेकर आरोप-प्रत्यारोप चल रहे है। आखिर यह दूसरा ताला किसने लगाया? इसकी जिम्मेदारी लेने को कोई तैयार नहीं है।
आज होगी बैठक
परामर्शदाता जलालुद्दीन काठात ने बताया कि छात्रसंघ कार्यालय के उद्घाटन की तैयारियों को लेकर बुधवार को बैठक होनी थी,लेकिन छात्रसंघ अध्यक्षा की तबीयत खराब होने से बैठक नहीं हो सकी। अब बैठक गुरुवार को होगी। बैठक में अतिथि व कार्यक्रम तय हो जाने पर कार्यालय का उद्घाटन करवा दिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो