scriptलीकेज दुरुस्त किया न भरा गड्ढा | beawar | Patrika News

लीकेज दुरुस्त किया न भरा गड्ढा

locationब्यावरPublished: Jan 23, 2020 06:29:05 pm

Submitted by:

sunil jain

हादसों का आमंत्रण, पानी की हो रही व्यर्थ बरबादी

लीकेज दुरुस्त किया न भरा गड्ढा

लीकेज दुरुस्त किया न भरा गड्ढा

ब्यावर. मसूदा रोड पर पाइप लाइन में लीकेज होने के बाद गड्ढा तो खोद दिया लेकिन न तो लीकेज दुरुस्त किया गया और न ही गड्ढा भरा गया। एेसे में न केवल पानी की व्यर्थ बरबादी हो रही है बल्कि खोद कर छोड़ा गया गडढा हादसों को भी आमंत्रण दे रहा है। मसूदा रोड के लोगों ने बताया कि करीब एक माह पहले पाइप लाइन में लीकेज हो गया और इसकी सूचना जलदाय विभाग को दी। सूचना के बाद गड्ढा खोदा गया और पाइप लाइन के लीकेज दुरुस्त करने का प्रयास किया लेकिन बाद में न तो लीकेज दुरुस्त किया गया और न ही इस गड्ढे को भरा गया। एेसे में कई दिनों से एेसे ही पड़ा है। रात के समय कभी भी कोई हादसा हो सकता है। इसकी शिकायत भी की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही।
जगमगाएगा शनि मन्दिर
ब्यावर. सिंधी सेंट्रल समाज संस्था ब्यावर नई की ओर से अमृतकौर हॉस्पिटल रोड स्थित शनि मंदिर में रोशनी के लिए इक्कीस एलईडी लाइट भेंट की गई। शहीद हेमू कालानी के बलिदान दिवस पर अध्यक्ष टेऊंराम मंगलानी व प्रेमचंद मंगलानी ने यह सहयोग दिया। मोहनदास सेवानी, पुजारी अंबालाल जोशी, कपिल मंगलानी आदि मौजूद रहे।

एथलेटिक्स प्रतियोगिता आज से
ब्यावर. सनातन धर्म राजकीय महाविद्यालय ब्यावर की वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिताएं २४ व २५ जनवरी को आयोजित होगी। छात्रसंघ अधिष्ठाता प्रो. जलालुद्दीन काठात ने बताया कि भाग लेने वाले विद्यार्थी छात्र-छात्राएं सुबह नौ बजे महाविद्यालय क्रीड़ा मैदान पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं, जिन्होंने नाम नहीं लिखाए हैं, वे भी अपना परिचय पत्र लेकर नाम लिखा सकते हैं। उसके बाद 27 व 28 जनवरी को सांस्कृतिक कार्यक्रम महाविद्यालय के रंगमंच पर आयोजित होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो