script

मुख्य सड़कों पर सभा होगी न बारात में झूम सकेंगे बाराती

locationब्यावरPublished: Jun 28, 2020 11:56:16 am

कोविड-19 के संक्रमण के फैलाव के रोकथाम के लिए उठाए कदम, अतिरिक्त मुख्य सचिव-गृह ने जारी किए आदेश, सड़क पर सभा का आयोजन करना आवश्यक होने पर जिला कलक्टर से लेनी होगी अनुमति

मुख्य सड़कों पर सभा होगी न बारात में झूम सकेंगे बाराती

मुख्य सड़कों पर सभा होगी न बारात में झूम सकेंगे बाराती

ब्यावर. कोविड-19 के बाद जीवन जीने का सलीका बदला है। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सामाजिक दूरी, मास्क लगाना सहित गाइड लाइन की पालना पर जोर दिया जा रहा है। मुख्य सड़क पर बारात मे प्रोसेसन, किसी भी प्रकार के प्रोसेसन के साथ डीजे बजाने एवं मुख्य सड़क पर सभा, जुलूस एवं समारोह के आयोजन पर प्रतिबंध रहेगा। अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह ने बुधवार को एक परिपत्र जारी किया। इसमें सभी जिला कलक्टर को मुख्य सड़क पर बारात मे प्रोसेसन, किसी भी प्रकार के प्रोसेसन के साथ डीजे बजाने एवं मुख्य सड़क पर सभा, जुलूस एवं समारोह के आयोजन पर प्रतिबंध की पालना को सुनिश्चित करवाने के लिए लिखा गया है। कोविड-19 के दौरान लोक व्यवस्था कायम रह सके एवं मानव जीवन सुरक्षित रह सके। इसके लिए सामाजिक दूरी एवं अन्य गाइड लाइन की पालना करवाने के निर्देश दिए गए है। शादी समारोह में पचास से अधिक लोग एकत्र नहीं हो सकेंगे। इन प्रतिबंधों की पालना करने एवं कानूनी प्रावधानों के अंतर्गत आवश्यक कार्रवाई अमल में लाने के निर्देश दिए है।
तो लेनी होगी पूर्वानुमति…

मुख्य सड़क पर किसी समारोह, सभा का आयोजन किया जाना नितान्त आवश्यक होने पर जिला कलक्टर से पूर्वानुमति लेनी आवश्यक होगी। बिना अनुमति किसी भी प्रकार का आयोजन किए जाने पर कानूनी प्रावधानों के तहत कार्रवई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो