scriptपानी के नीचे भी रखनी होगी नजर, नहीं तो… | beawar | Patrika News

पानी के नीचे भी रखनी होगी नजर, नहीं तो…

locationब्यावरPublished: Jun 28, 2020 12:10:29 pm

Submitted by:

Bhagwat

…इस चौमासा भी सीवरेज बनेगा संकटसीवरेज का काम शुरु : लॉक डाउन के चलते सीवरेज का काम अटका, समय पर नहीं हो सकेगा पूरा, बरसात में बढ़ेगी समस्या

पानी के नीचे भी रखनी होगी नजर, नहीं तो...

पानी के नीचे भी रखनी होगी नजर, नहीं तो…

ब्यावर. शहर में सीवरेज लाइन डालने का नियत समय पूरा हो चुका है। किसी न किसी कारण से काम लम्बा खींचता गया। हाल में लॉक डाउन के चलते सीवरेज लाइन डालने का काम अटक गया। अनलॉक के बाद एक बार फिर से सीवरेज लाइन डालने का काम शुरु हुआ है। इस चौमासा में काम पूरे होने की आसार कम ही है। ऐसे में इस बार चौमासा में शहर वासियों को सीवरेज की समस्या का सामना करना पड़ेगा। गत साल भी सीवरेज के कारण सड़के खुदी होने से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा था। शहर में सीवरेज लाइन डालने का काम तीन साल पहले शुरु हुआ। इस काम को पूरा करने का नियत समय निकल चुका है। काम में आए व्यवधान के चलते इस काम को पूरा करने की समय सीमा बढ़ाई गई। उस समय सीमा में भी काम पूरा नहीं हो सका। बाद में कोरोना के चलते लॉक डाउन शुरु हो गया। इसके चलते सीवरेज का काम अटक गया। गत दिनों सीवरेज लाइन डालने का काम शुरु हुआ है। यह काम भी गति नहीं पकड़ पा रहा है। जबकि प्रदेश में मानसून ने दस्तक दे चुकी है। कुछ ही दिनों में बरसात का दौर शुरु हो जाएगा। ऐसे में बरसात के दौरान लोगों को खासी परेशानी का सामना करना होगा।
कीचड़ बढ़ाएगा संकट…
सीवरेज लाइन डालने के बाद वापस सड़क का निर्माण करने का काम इतना जल्द पूरा नहीं हो सकेगा। ऐसे में जगह-जगह कीचड़ होने से शहरवासियों को खासी परेशानी का सामना करना होगा। गत बार भी कीचड़ के कारण लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा था। कई क्षेत्रों में लोगों ने इसको लेकर विरोध जताया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो