कतार में लाचार ग्राहक, कैसे बचे कोरोना से

नहीं हो रही सामाजिक दूरी की पालना, बढ़ न जाए संकट-स्टेशन रोड स्थित मुख्य बैंक शाखा में आ चुके है कोरोना संक्रमित सामने, बैंक में काम काज शुरु होने के बाद वापस लगने लगी कतार

By: Bhagwat

Updated: 29 Jun 2020, 09:42 PM IST

ब्यावर. शहर सहित आस-पास के क्षेत्रों में लगातार कोरोना संक्रमित सामने आ रहे है। बैंक में कोरोना संक्रमित सामने आ चुके है। बैंक में काम काज शुरु होने के बाद वापस कतार लगने लगी है। इस दौरान सामाजिक दूरी की पालना नहीं हो पा रही है। यह असावधानी चिंताजनक हो सकती है। इसके बावजूद इसकी व्यवस्था में सुधार को लेकर कोई प्रयास नहीं किए जा रहे है। बैंक संबंधी काम का निस्तारण के लिए ग्राहकों की आवाजाही लगी रहती है। बैंक में कतार लम्बी लगती है। मुख्य शाखा में काम काज शुरु होने के बाद काम का दबाव बढ़ा है। इससे यहां पर आने वाले ग्राहकों की कतार भी लम्बी लगने लगी है। सामाजिक दूरी की पालना नहीं हो पाने से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

सिटी डिस्पेंसरी को किया सीज

सिटी डिस्पेंसरी में लैब टैक्निशियन के कोरोना संक्रमित सामने आने के बाद सिटी डिस्पेंसरी को सेनेटाइज किया गया। इसके बाद सिटी डिस्पेंसरी को सीज कर दिया गया। अस्पताल प्रशासन ने टैक्निशियन के सम्पर्क में आने वालों को होम क्वारेटाइन किया है। इनके सम्पर्क में आने वाले चिकित्सा स्टाफ के बारे में भी जानकारी जुटाई है। जीरो मोबिलिटी क्षेत्र घोषित कियाउपखंड प्रशासन ने जिन क्षेत्रों में कोरोना संक्रमित सामने आए है। उन क्षेत्रों को जीरो मोबिलिटी क्षेत्र घोषित किया है। ताकि अनावश्यक रुप से आवाजाही पर रोक लग सके। प्रशासन ने लोगों को गाइड लाइन की पालना के लिए आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned