कोरोना जांच से पहले वों पहुंचा बिजली का बिल जमा करवाने

कोरोना संक्रमित का बेटा पहुंचा बिल दुरुस्त करवाने

शिकायत निवारण शिविर का आयोजन, 275 उपभोक्ता पहुंचे, 33 उपभोक्ताओं की समस्या का किया निराकरण, छावनी कार्यालय में बिल को दुरुस्त करवाने के लिए एक कोरोना संक्रमित का बेटे पहुंचने से मचा हड़कम्प

By: Bhagwat

Published: 27 Jul 2020, 11:55 PM IST

ब्यावर. ब्यावर डिवीजन के सहायक अभियंता कार्यालय सीएसडी फास्ट, सेकंड ,रीको ,मसूदा एवं जवाजा में उपभोक्ताओं के विद्युत बिलों से संबंधित त्रुटियों व शिकायतों के निवारण के लिए मंगलवार को शिकायत निवारण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में 257 उपभोक्ता अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचे। इनमें से 33 उपभोक्ताओं की समस्याओं का निराकरण किया गया। छावनी में लगे शिविर के दौरान एक कोरोना संक्रमित का बेटा भी अपने बिल को दुरुस्त करवाने के लिए छावनी स्थित कार्यालय पर पहुंच गया। बाद में इसकी जानकारी मिलने पर लोगों में इसको लेकर चर्चा रही। अधिशाषी अभियंता दिनेशसिंह चौहान ने बताया कि टोकन व्यवस्था के तहत शिकायत निवारण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में संबंधित उपखंड के सहायक अभियंता एवं सहायक राजस्व अधिकारियों ने उपभोक्ताओं की समस्याओं को सुना।

बिल जमा करवाया फिर भी जुड गई राशि

उपभोक्ताओं ने शिविर में इस बात पर नाराजगी जताई कि पूर्व में बिल जमा करवाया हुआ होने के बावजूद वापस बिल में राशि जुड़कर आ गई। कोरोना के संक्रमण चलने के बावजूद निगम की खामी के कारण उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा। जबकि इस समय अनावश्यक रुप से आवाजाही चिंताजनक है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned