मेरे शुगर है...मै मर जाउंगा

अमृतकौर चिकित्सालय के मामला : कोरोना संक्रमित आए एक युवक का विडियो वायरल, इसमें युवक के घर से आए खाने को नहीं दिए जाने से किया हंगामा, विरोध होने पर दिया टिफीन

By: Bhagwat

Published: 16 Sep 2020, 09:30 AM IST

ब्यावर. अमृतकौर चिकित्सालय के कोविड ट्रीटमेंट वार्ड में भर्ती एक कोरोना संक्रमित युवक का विडियो वायरल हो रहा है। इस विडियो में युवक को शुगर पीडि़त होने के बावजूद समय पर खाना नहीं दिए जाने पर रोष जता रहा है। युवक का आरोप था कि सात बजे से घर से टिफिन आने के बावजूद 12 बजे तक खाना नहीं दिया गया। हालांकि अस्पताल प्रशासन का कहना है कि यह विडियो दस दिन पुरानी है। जानकारी अनुसार एक युवक को कोरोना संक्रमित पाए जाने पर उसे अमृतकौर चिकित्सालय के कोविड ट्रीटमेंट वार्ड में भर्ती किया गया। वार्ड में भर्ती होने के बाद अस्पताल की ओर से खाने की व्यवस्था नहीं होने पर घर से टिफिन मंगवाया गया। कोविड पीडि़त को 12 बजे तक घर से आया टिफीन नहीं मिलने पर आक्रोश बढ़ गया। पीडि़त का कहना कि शुगर कम होने से घबराहट हो रही है। इसके बावजूद घर से आया टिफिन उसे नहीं देने दिया जा रहा है। युवक के हंगामा करने के बाद उसे टिफिन दिया गया।

इसलिए हुई अव्यवस्था...

अस्पताल प्रशासन की माने तो खाने के लिए एक फर्म को ठेका दिया गया। फर्म ने बीच में खाने का काम बंद कर दिया। ऐसे में होटल से खाना मंगवाने की व्यवस्था की गई। ऐसे में कुछ पीडि़तों ने अपने घर से टिफिन मंगवाने की व्यवस्था की। कोविड ट्रीटमेंट प्लांट में किसी के नहीं जाने देने के कारण यह समस्या बनी।

इनका कहना है...

वायरल हो रहा विडियो करीब दस दिन पुराना है। कोविड ट्रीटमेंट वार्ड में हर किसी को प्रवेश नहीं दिया जाता है। ऐसे में टिफीन कैसे दिया जाए। इसको लेकर परेशानी हुई थी। बाद में युवक को टिफिन दिलवा दिया था। खाना देने वाली फर्म के काम बंद कर दिए जाने के कारण परेशानी हुई थी। इसको लेकर वापस व्यवस्था की जा रही है।

-डॉ. आलोक श्रीवास्तव, पीएमओ, अमृतकौर चिकित्सालय

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned