सीवरेज शुरु होने से पहले ही चेंबर उगलने लगा पानी

-सीवरेज लाइन डालने के साथ आने लगी समस्याएं, पार्षदों ने बताई समस्याएं, सभापति कक्ष में हुई बैठक-कहीं पर चेंबर सड़क से नीचे तो कहीं पर ऊपर होने से आमजन को हो रही परेशानी पर जताया रोष

By: Bhagwat

Published: 15 Oct 2020, 12:15 AM IST

ब्यावर. शहर में सीवरेज लाइन शुरु होने से पहले ही चेंबर पानी उगलने लगे है तो कुछ लोगों को दुर्गंध की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। क्षतिग्रस्त सड़कों को दुरुस्त करवाने एवं चेंबर सड़क के तल से ऊंपर एवं नीचे लगा दिए जाने से हादसे होने की समस्या बढ़ गई है। इन समस्याओं को शुक्रवार को पार्षदों ने सभापति नरेश कनौजिया की उपस्थिति में तकनीकी अधिकारियों को बताया। इन समस्याओं का समाधान करवाने की मांग की। शहर में सीवरेज लाइन डालने का काम किया जा रहा है। इन दिनों सीवरेज लाइन से घर की लाइन को जोडऩे का काम किया जा रहा है। पार्षदों ने कहीं जगह पर मुर्गे नहीं लगाए जाने की परेशानी बताई। इसके अलावा सीवरेज लाइन शुरु होने से पहले ही चेंबर से पानी निकलने की समस्या भी शुरु हो गई है। इससे सड़क पर गंदगी पसरने लगी है। लम्बा समय गुजर जाने के बावजूद अब तक सड़कों को वापस दुरुस्त नहीं किया जा सका है। इस दौरान सुरेन्द्र सोनी, हरीश सांखला, कुलदीप बोहरा, मुन्नीदेवी, रामेश्वर गहलोत, गोपालसिंह, हरीश सांखला, जयङ्क्षसह, शिवराजसिंह, रवि चौहान, हंसराज शर्मा, शंकर यादव, महेन्द्र चौहान, विरेन्द्रसिंह, मोहन सिंगारिया सहित अन्य पार्षद उपस्थित रहे।

सड़क ही बना दी उबड़-खाबड़

सीवरेज लाइन डालने के बाद मुख्य बाजार में वापस सड़क का निर्माण किया गया। इसमें पुरानी सड़क से नई बनाए हिस्से को ऊंचा बना दिया। इससे मुख्य बाजार में वाहनों के असंतुलित होकर हादसा होने की समस्या बढ़ गई है। इन समस्याओं को लेकर पूर्व में भी शिकायतें की गई। अब तक इन शिकायतों का निवारण नहीं हो सका है। मुख्य बाजार सहित अन्य स्थानों पर स्थिति जस की तस बनी है। घरों में बुदुबु आने की भी बताई समस्यापार्षदों ने बताया कि कई लोगों की शिकायतें आ रही है कि कनेक्शन जोडऩे के बाद घरों में बुदुबु आने लगी है। इससे उन्हें परेशानी हो रही है। पार्षदों ने घरों के कनेक्शन जोडऩे के दौरान सावधानी बरतने की आवश्यकता बताई। ताकि लोगों को घरों में बुदुबु आने की समस्या का सामना नहीं करना पड़े।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned