scriptbeawar | चली तलवारें व लाठियां, ठहर गए कदम | Patrika News

चली तलवारें व लाठियां, ठहर गए कदम

दो पक्ष भिड़े, पथराव व तलवार से हमले में चार घायल
दुकान को लेकर विवाद : आधे घंटे रहा अफरा-तफरी का माहौल, राहगीर हुए भयभीत

ब्यावर

Published: May 07, 2022 01:41:25 pm

ब्यावर. अजमेर रोड पर शुक्रवार शाम दुकान को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान तलवार व लाठी-सरियों से हुए हमले और पथराव में चार जने घायल हो गए। इन्हें अमृतकौर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मौके पर पुलिस तैनात कर दी गई।शहर थाना पुलिस के अनुसार अजमेर रोड पर एक दुकान के विवाद को लेकर दो पक्ष भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच लाठी-सरियों से मारपीट हुई। इस दौरान मौके पर तलवारें निकल गई। इससे दोनों पक्षों के चार जने घायल हो गए। इस दौरान आपस में पथराव भी हुआ। करीब आधे घंटे तक मुख्य मार्ग पर अफरा-तफरी का माहौल रहा। उधर से गुजर रहे राहगीर ठहर गए। गनीमत रही कि पथराव में किसी राहगीर को कोई नुकसान नहीं हुआ। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। हमले में एक पक्ष के घायल किशन गोपाल (60), पुखराज कुमावत, अनिल कुमावत व दूसरे पक्ष के एक जने को अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया गया। अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचे एसआई शिवराज जाट, सुखपाल, सुरेन्द्र सिंह ने घायलों के बयान दर्ज कर एवं मेडिकल करवाया।
चली तलवारें व लाठियां, ठहर गए कदम
चली तलवारें व लाठियां, ठहर गए कदम
शटर पर लाते मारते वीडियो वायरलअजमेर रोड पर जिस दुकान को लेकर विवाद बताया जा रहा है। उस दुकान के शटर पर युवकों का एक समूह लातें मारते हुए नजर आ रहा है। यह वीडियो वायरल होने के बाद शहर में तलवारबाजी को लेकर चर्चा रही।
दिन में शिकायत देकर जताई थी आशंका

अमृतकौर चिकित्सालय में उपचार के दौरान किशन गोपाल ने बताया कि पिछले कुछ दिन से लगातार कुछ युवक आस-पास बैठे रहते थे। जानमाल के नुकसान की आशंका के चलते उन्होंने दोपहर में सहायक पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जाकर पीडा बताई थी। इसमें उनकी जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाआतंकी सोच ऐसी कि बाइक का नम्बर भी 2611, मुम्बई हमले की तारीख से जुड़ा है नंबर, इसी बाइक से भागे थे दरिंदेपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोटनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!Maharashtra Politics: उद्धव और शिंदे के बीच सुलह कराना चाहते हैं शिवसेना के सांसद, बीजेपी का बड़ा दावा-12 एमपी पाला बदलने के लिए तैयार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.