script

मायरा भरकर लौट रहे थे, स्टेयरिंग फैल होने से पलटी बस

locationब्यावरPublished: Apr 20, 2019 01:29:33 pm

Submitted by:

sunil jain

 रायपुर के निकट सड़क दुर्घटना
 
बीस से ज्यादा हुए घायल, छह जने अमृतकौर चिकित्सालय में भर्ती

beawar

beawar

ब्यावर. रायपुर के निकट स्टेयरिंग फैल होने से एक बस पलटी खा गई। बस में सवार बीस से ज्यादा लोग घायल हो गए। जिसमें से पन्द्रह को रायपुर चिकित्सालय में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है, वहीं अन्य छह जनों की गम्भीर हालत को देखते हुए ब्यावर रेफर कर दिया। इनका ब्यावर में उपचार चल रहा है। यह सभी फुलेदा से मायरा भरकर वापस कुणैजा लौट रहे थे।
घायलों के अनुसार फुलैदा से मायरा भरकर किशनसिंह आदि वापस बस में सवार होकर कुणैजा लौट रहे थे। करीब चालीस से पैतालीस लोग बस में सवार थे। सामने से आ रहे वाहन को बचाने के चक्कर में बस को मोड़ा लेकिन बाद में स्टेयिरिंग फैल हो गया। इससे बस सड़क के नीचे जाकर पलट गई। इसमें करीब बीस से पच्चीस लोग घायल हो गए। सभी को रायपुर चिकित्सालय मेें भर्ती कराया गया। वहां से कुणेजा निवासी मीकू, केना, सीता, पानी, सुगना, मीरा की गम्भीर हालत को देखते हुए ब्यावर रेफर कर दिया। इन सभी का ब्यावर के अमृतकौर चिकित्सालय में उपचार चल रहा है।

फिर परिजनों ने खीची ट्रोली
जब परिजन घायल को लेकर अस्पताल पहुंचे तो वहां एक्सरे के लिए मरीज को ले जाते समय ट्रोली परिजन ने ही खीची। ट्रोली मेन को तलाश भी किया लेकिन वह नहीं मिला। गौरतलब है कि अस्पताल में ऐसी घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी है लेकिन अस्पताल प्रशासन की ओर से कोई पुख्ता कार्रवाई नहीं की जाती।

ट्रेंडिंग वीडियो