scriptचालक को बंधक बना ट्रेलर लूट के दो आरोपित पकड़े | beawar news | Patrika News

चालक को बंधक बना ट्रेलर लूट के दो आरोपित पकड़े

locationब्यावरPublished: May 15, 2023 06:10:10 pm

Submitted by:

Bhagwat

पीपलाज टोल नाका के पास करीब दो माह पहले की थी वारदात

चालक को बंधक बना ट्रेलर लूट के दो आरोपित पकड़े

चालक को बंधक बना ट्रेलर लूट के दो आरोपित पकड़े

पीपलाज टोल नाका के पास करीब दो माह पहले की थी वारदात

ब्यावर. करीब दो माह पहले चालक को बंधक बनाकर ट्रेलर लूटने के दो आरोपितों को सदर थाना पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपित अंतरराज्यीय गिरोह के गुर्गे हैं। पुलिस आरोपितों को सोमवार न्यायालय में पेश करेगी।
सदर थानाधिकारी सूर्यभानसिंह ने बताया कि गत 17 मार्च को पीड़ित ट्रेलर चालक मुकेश कुमार ने शिकायत दी थी। उसने बताया कि 16 मार्च की रात को वह सदर थानांतर्गत टोल नाका के पास एक होटल पर चाय पीने रुका। इस दौरान एक कार में सवार होकर आए कुछ लोगों ने उससे मारपीट ट्रेलर की चाबी छीन ली तथा हाथ-पैर बांध कर उसे कार में पटक दिया। जबकि अन्य आरोपित उसका ट्रेलर लेकर रवाना हो गए। लुटेरे कार को कच्चे रास्तों से होते हुए जयपुर की ओर ले गए। जयपुर के पास ट्रेलर चालक को उतार दिया और ट्रेलर लेकर फरार हो गए।
मुखबिर की सूचना दबोचापुलिस ने मामला दर्ज कर घटनास्थल तथा हाईवे पर आसपास तकनीकी साक्ष्यों का संकलन किया। रास्ते पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक किया। इस आधार पर आरोपितों को चिन्हित किया गया। अनुसंधान के दौरान लूटा गया ट्रेलर लावारिस हालत में दूदू के पास मिला। आरोपितों की पहचान हो जाने के बाद पुलिस टीम ने उनके घर, रिश्तेदारों व अन्य छुपने की जगह दबिश दी। मुखबिर से मिली सूचना आधार पर पुलिस ने उ़द्योग नगर जोबनेर रोड फुलेरा निवासी सुरेन्द्र सिंह एवं ग्राम रोजड़ी पुलिस थाना फुलेरा जिला जयपुर निवासी कल्याण चौधरी को धर दबोचा। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो