scriptमौसम की मार, यात्री हुए लाचार | beawar roadways bus stand | Patrika News

मौसम की मार, यात्री हुए लाचार

locationब्यावरPublished: Aug 16, 2019 07:44:04 pm

Submitted by:

sunil jain

रोडवेज का यात्री भरा बढ़ा, बसों का इंतजार करते रहे यात्री, बस स्टैंड पर अव्यवस्थाओं ने भी किया परेशान

beawar

मौसम की मार, यात्री हुए लाचार

ब्यावर. त्योहार के कारण यात्रियों के संख्या में हुई बढोतरी व बरसात के मौसम ने यात्रियों की परेशानी बढ़ा दी है। बसों के समय पर नहीं आने व बस स्टैंड पर अव्यवस्थाओं के चलते यात्री खासे परेशान रहे। बस स्टैंड पर यात्रियों की खासी भीड़ रही और बसों में सीट के लिए जद्दोजहद करते देखे गए। सबसे ज्यादा परेशानी महिलाओं व बच्चों को हुई। रक्षाबंधन के त्योहार के कारण लोगों की आवाजाही ज्यादा रही और एेसे में बस स्टैंड पर भी खासी भीड़ रही। बरसात के कारण विभिन्न मार्गो से आने वाली बसे देरी से आई। इसके अलावा बसे पहले से ही भरी हुई थी। लोगों ने खडे़ होकर यात्रा की। ब्यावर बस स्टैंड से चढऩे वालों को बसों में सीट नसीब नहीं हुई। जयपुर, पाली, अजमेर व जोधपुर मार्ग पर जाने वाले यात्री बसों का इंतजार करते देखे गए। पुरुष तो फिर भी जैसे तैसे बसों में सवार हो गए लेकिन महिलाओं व बच्चों को परेशानी हुई। सुबह से लेकर शाम तक बस स्टैंड पर यात्रियों की खासी भीड़ देखी गई।
अव्यवस्थाओं ने किया परेशान
बस स्टैंड पर यात्रियों को बैठने के लिए पर्याप्त जगह नहीं मिली। एेसे में यहां विचरण करने वाले मवेशियों ने खासा परेशान किया। मवेशी बुकिंग विंडो तक पहुंच गए और यात्री इनसे बचते रहे। साथ ही यहां टपक रहे टिनशेड के कारण भी यात्री परेशान रहे।
बस देखते हुए लगाते दौड़
यात्रियों की भीड़ इतनी ज्यादा थी कि सीट लेने के लिए यात्रियों ने दौड़ भी लगाई। बस जैसे ही बस स्टैंड पर पहुंचती तो लोग दौड़ पड़ते थे। यहां तक की अपने ठेले व छोटे बच्चों को खिड़की के सहारे सीट तक पहुंचाने के जतन करते देखे गए। महिलाओं व बच्चों को खासी परेशानी हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो