सभापति व उपसभापति ने संभाला कार्यभार

स्वच्छ व सुंदर शहर बनाना प्राथमिकता

ब्यावर (अजमेर).

नगर परिषद सभापति पद पर नरेश कनोजिया व उपसभापति रिखबचंद खटोड़ ने सोमवार को कार्यभार ग्रहण कर लिया। कार्यभार ग्रहण करने के दौरान भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यभार ग्रहण करने के बाद सभापति नरेश कनोजिया ने कहा कि स्वच्छ व सुंदर शहर बनाने के लिए योजनाबद्ध तरीके से काम किया जाएगा। सड़क, नाली व रोशनी की व्यवस्था माकूल बनी रहे।

परिषद की राजस्व आय बढ़ाकर विकास को नई दिशा दी जाएगी। इस अवसर पर विधायक शंकरसिंह रावत, मंडल अध्यक्ष जयकिशन बल्दुआ, दिनेश कटारिया, विष्णु शर्मा, सुभाष राठी, मंगतसिंह मोनू, मोतीसिंह सांखला, सुरेन्द्र सोनी, संजय नाहर सहित अन्य उपस्थित रहे। आयुक्त राजेन्द्रसिंह सहित अन्य कर्मचारी भी यहां मौजूद रहे।

आमजन को नहीं हो परेशानी

पदभार ग्रहण करने के बाद सभापति कनोजिया ने कहा कि आमजन को किसी प्रकार की परेशानी नहीं हो, इसका विशेष ध्यान रखा जाएगा। परिषद में आमजन की ओर से किए गए आवेदन का समय पर निस्तारण हो। इसका भी पूरा ध्यान रखा जाएगा। ठेला संचालकों को परेशानी नहीं हो एवं व्यवस्थाए बेहतर हो, इसके लिए उचित कदम उठाए जाएंगे।

Narendra
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned