scriptअंग्रेजी व देशी शराब की खेप पकड़ी | cought consignment of English and country liquor | Patrika News

अंग्रेजी व देशी शराब की खेप पकड़ी

locationब्यावरPublished: Jan 17, 2020 02:10:54 am

Submitted by:

Narendra

आबकारी ने दी देर रात की कार्रवाई : एक भी आरोपित नहीं लगा हाथ

अंग्रेजी व देशी शराब की खेप पकड़ी

अंग्रेजी व देशी शराब की खेप पकड़ी

ब्यावर (अजमेर).

पंचायत राज चुनाव के मद्देनजर आबकारी ने तारागढ़ के पास खेराटा में दबिश देकर 18 कर्टन अंग्रेजी व ९ कर्टन देशी शराब पकड़ी। पुलिस ने खेराटा के जंगल से एक कार भी बरामद की लेकिन आरोपित मौके से भाग छूटे। आबकारी सीआई पोखरराम ने बताया कि पंचायत राज चुनाव के दौरान गश्त कर रहे थे। इस दौरान सूचना मिली कि तारागढ़ के पास खेराटा की ओर एक कार जा रही है। इसमें शराब की खेप है। आबकारी टीम ने इस कार का पीछा किया।
आबकारी को पीछा करता हुआ देखकर कार को जंगल में सूने स्थान पर छोड़कर आरोपित भाग गए। आबकारी ने विभिन्न ब्रांड की 18 कर्टन अंग्रेजी तथा 9 कर्टन देशी अवैध शराब बरामद की है। टीम में एएसआई शंकरसिंह, हैड कांस्टेबल मनोहर सिंह शामिल थे। आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
अवैध शराब सहित एक युवक गिरफ्तार

जवाजा थाना पुलिस ने सात कर्टन देशी शराब सहित एक युवक को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी कंवरपालसिंह ने बताया कि पंचायत चुनाव में आने वाले जाब्ते को चैक करने एवं बूथों पर व्यवस्था देखने के लिए गश्ती दल हैड कानि. हरनिवास, सुरेन्द्र्र सिंह, मनीष और भंवर लाल देवाता चौराहा पहुंचे तो बियाखेड़ा पुलिया के पास कागज की पेटियों के साथ एक लड़का खड़ा था जो पुलिस को देखकर घबरा गया। उसे पुलिस ने पकड़ा तो अपना नाम खेड़ा निमडी निवासी जसवंतसिंह रावत बताया। इसके पास शराब के सात कर्टन पाए गए। पुलिस ने शराब जब्त कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो