scriptयुवक की हत्या कर शव ट्रेक पर डाला | Dead body killed by young man and put on trek | Patrika News
ब्यावर

युवक की हत्या कर शव ट्रेक पर डाला

ग्राम रामपुरा के पास ट्रेक पर मिला शव, ग्राम कुंडिया का निवासी था मृतक

ब्यावरSep 30, 2019 / 02:28 am

Narendra

युवक की हत्या कर शव ट्रेक पर डाला

युवक की हत्या कर शव ट्रेक पर डाला

ब्यावर (अजमेर). सदर थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुरा के निकट रीको तृतीय में रविवार को रेलवे ट्रेक पर एक युवक का शव मिला। प्रारम्भिक पड़ताल में सामने आया कि युवक की हत्या कर शव ट्रेक पर डाल दिया, ताकि मामले को आत्महत्या के रुप में देखा जाए एवं मृतक की पहचान भी नहीं हो सके। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
सदर थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह जोधा ने बताया कि रामपुरा के निकट रीको तृतीय में रेलवे ट्रेक पर कुंडिया निवासी पप्पू (25) का शव मिला। सूचना पर सदर व शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मामला सदर थाना हल्के का होने से पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया। उसके पास मिली एक पर्ची के मोबाइल नम्बर पर फोन किया। इस नम्बर से युवक की पहचान कुंडिया निवासी पप्पू के रुप में हुई। पुलिस ने शव अमृतकौर चिकित्सालय के चीरघर पहुंचाया। यहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
गले व सिर पर चोट के निशान

मृतक के गले व सिर पर चोट के निशान मिले हैं। गले पर कट लगा हुआ है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के अलावा मृतक के मोबाइल नम्बर के आधार पर पड़ताल शुम्रू कर दी है। पुलिस ने परिजन व घटनास्थल के आस-पास के लोगों से भी जानकारी जुटाई है।
घटना को आत्महत्या का रुप देने का प्रयास

आरोपितों ने युवक की हत्या करने के बाद शव को रेलवे ट्रेक पर डाल दिया। आरोपित जल्दबाजी में शव को जिस ट्रेक पर डाल गए, उस पर ट्रेनों की आवाजाही नहीं होने से शव सुरक्षित मिल गया। यदि शव के ऊपर से ट्रेन गुजर जाती तो मृतक की पहचान होना मुश्किल होती। इसके अलावा प्रथम दृष्टया आत्महत्या करना ही समझा जाता।
कपड़े व सामान जलाए

पुलिस की प्रारम्भिक पड़ताल में सामने आया कि मृतक के कपड़े सहित अन्य सामान को जला दिया गया, ताकि मृतक की पहचान की सामग्री नहीं मिले। मृतक के शरीर पर कपड़े भी नहीं मिले। शव के पास ही एक पर्ची में मोबाइल नम्बर मिलने से पहचान होने में पुलिस को मशक्कत नहीं करनी पड़ी।

Home / Beawar / युवक की हत्या कर शव ट्रेक पर डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो