सर्राफ को बनाया निशाना

बिजयनगर मार्ग पर बैरवानगर के पास की घटना, मोटरसाइकिल पर सवार चार युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

By: tarun kashyap

Published: 25 Apr 2018, 03:29 PM IST

ब्यावर. बिजयनगर रोड स्थित बैरवानगर के निकट मोपेड पर रतनपुरा अपनी दुकान जा रहे सर्राफ के साथ मोटरसाइकिल सवार चार युवकों ने लूट कर ली। युवकों ने सर्राफ के सिर पर बोतल से हमला कर घायल कर दिया। मोपेड की डिक्की में रखा बैग लेकर भाग छूटे। बैग में साढ़े तीन किलो चांदी व एक सौ तीन ग्राम सोने के जेवर एवं 36 हजार 6 00 रुपए नगद थे। घायल सर्राफ को अमृतकौर चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती करवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी अनुसार बिजयनगर रोड निवासी आनन्द सोनी मंगलवार को रतनपुरा गांव स्थित अपनी दुकान के लिए रवाना हुए। बैरवानगर के निकट पीछे से मोटरसाइकलि पर आए युवकों ने उनकी मोपेड के टक्कर मार दी। इसे वह मोपेड से नीचे गिर गया। एक अन्य मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां पहुंचे युवकों ने उसके मोपेड की चाबी ली एवं डिक्की खोलकर उसमें रखा बैग निकाल लिया। इसके बाद जाते समय गले की चेन व पहनी हुई दो अंगुठिया भी छीन ली। इस दौरान उधर से गुजर रहे राहगीरों ने 108 एबुलेंस को सूचना दी। मौके पर पहुंची एबूलेंस ने घायल को अमृतकौर चिकित्सालय में भर्ती कराया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस उपअधीक्षक सी.एस.सोढा, सदर थानाधिकारी सहदेव चौधरी, शहर थानाधिकारी यशवंतसिंह यादव मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी ली। इस दौरान आस-पास लोगों से भी जानकारी जुटाई।
एक युवक ने दी थी धमकी
पीडि़त सोनी ने बताया कि कुछ दिन पहले लेन-देन को लेकर एक व्यक्ति के साथ विवाद हो गया। इसकी शिकायत पुलिस को दी। इस मामले में जांच के लिए थाने गए। इस दौरान युवक ने उसे देख लेने की धमकी दी। पुलिस को दी शिकायत में इसका भी हवाला दिया गया है।
एक माह में दूसरी वारदात
गत दिनों चांग चितार रोड पर चाय के व्यापारी की आंखों में मिर्चीडालकर कुछ युवक तलवार की नोक पर नगदी लूट कर ले गए। इससे पहले तीन लाख रुपए से भरा बैग छीन कर भाग गए। यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। अब तक आरोपित नहीं पकड़े जा सके हैं। इससे पहले धनतेरस की रात्रि को भी नन्दनगर से अपने घर जा सर्राफ के साथ लूट की वारदात हुई थी।उसमें भी करीब 35 लाख कीमत के जेवर लूट कर ले गए।

tarun kashyap Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned