scriptपत्थर से सिर कुचला, युवक की हत्या | murder of a person | Patrika News
ब्यावर

पत्थर से सिर कुचला, युवक की हत्या

जोधपुर लिंक रोड गायत्री नगर द्वितीय के खाली भूखण्ड में मिला खून से लथपथ शव

ब्यावरDec 01, 2018 / 03:10 pm

tarun kashyap

खाली भूखण्ड में मिला खून से लथपथ शव

खाली भूखण्ड में मिला खून से लथपथ शव

ब्यावर. जोधपुर लिंक रोड स्थित गायत्री नगर द्वितीय में एक खाली भूखण्ड में पत्थर से सिर कुचल कर युवक की हत्या कर दी। खाली भूखण्ड में युवक का लहूलुहान शव मिलने से क्षेत्र में दहशत फैल गई। युवक का शव पड़ा होने की सूचना पर बड़ी संख्या में मौके पर क्षेत्रवासी एकत्र हो गए। विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने मौके से सैंपल उठाएं। जबकि अजमेर से आई डॉग स्कावाइड भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास की गहनता से पड़ताल की। शहर थानाधिकारी रविन्द्रप्रतापसिंह ने बताया कि जोधपुर लिंक रोड स्थित गायत्रीनगर द्वितीय में स्थित एक मंदिर में साफ सफाई करने पहुंची महिलाओं को पास ही स्थित एक खाली भूखंड में युवक का शव पड़ा नजर आया। उन्होंने इसकी जानकारी क्षेत्रवासियों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। युवक की पहचान गायत्रीनगर द्वितीय निवासी कालू सोलंकी (32) के रुप में हुई। युवक के सिर पर पत्थर से बेहरमी से वार कर कुचल दिया। इससे मृतक के सिर पर गहरी चोट के निशान है। शव के पास ही लहू आलूदा पत्थर एवं उसके चप्पल मिले। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने विधि विज्ञान प्रयोगशाला की टीम को मौके पर बुलाया। मौके पर पहुंची टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य उठाए। इस दौरान मौके पर खासी भीड़ जमा रही। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस उपअधीक्षक हीरालाल सैनी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
पास में ही है युवक का घर…
गायत्री नगर की जिस खाली भूखण्ड में कालू सोलंकी का शव मिला। उससे कुछ ही दूरी पर ही उसका मकान है। जिस स्थान पर शव मिला। उसके आस-पास घनी आबादी क्षेत्र है। आस-पास कुछ भूखंड खाली पड़े है। पुलिस ने इन खाली भूखंडों व इनमें उगी झांडिय़ों की भी बारिकी से जांच की।
डॉग स्कावाइड भी पहुंची…
युवक की हत्या के मामले को लेकर अजमेर की डॉग स्कावाइड भी मौके पर पहुंची। डॉग स्कावाइड शव मिलने के स्थान से जोधपुर लिंक रोड तक पहुंची। वहां से वापस घुमकर कॉलोनी की तरफ ही आ गए। इसके अलावा पुलिस ने भी डॉग स्कावाइड के घूमने वाले स्थानों का बारिकी से जांच की।
सीसीटीवी में नजर आए दो संदिग्ध
पुलिस ने उदयपुर रोड पानी की टंकी के पास लगे सीसीटीवी कैमरे की भी बारिकी से जांच की। इन सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला है। सीसीटीवी में कुछ संदिग्ध नजर आए। इनके बारे में पुलिस छानबीन कर रही है। इसके अलावा देर रात क्षेत्र में एक्टिव मोबाइल नबर वालों के बारे में पुलिस छानबीन कर रही है।

Home / Beawar / पत्थर से सिर कुचला, युवक की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो