पानी की तलाश में भटकते पैंथर की कुएं में गिरने से मौत

पानी की तलाश में भटकते पैंथर की कुएं में गिरने से मौत

Preeti Bhatt | Updated: 12 Jun 2019, 04:27:04 PM (IST) Beawar, Beawar, Rajasthan, India

कोटडा वन नाका क्षेत्र की घटना -ग्राम बाडिया लूम्बा के पास कुएं में गिरने से हुई मौत, पानी की तलाश में भटकते हुए गिरने की आशंका


ब्यावर. कोटड़ा वन नाका क्षेत्र के ग्राम बाडिया लूम्बा के पास एक कुएं में एक पैंथर मृत मिला। माना जा रहा है कि पानी की तलाश में भटकते हुए पैंथर कुएं में जा गिरा। बुधवार को कुएं का मालिक बगीचे को पानी पिलाने पहुंचा तो पैंथर के कुए में गिरने की जानकारी मिली। वन विभाग ने मौके पर पहुंचकर शव को कुएं से बाहर निकलवाया। क्षेत्रीय वन अधिकारी मुलकेशकुमार सालवान ने बताया कि बाडिया लूम्बा में जंगल के पास ही शेरसिंह के खेत व कुआं है। शेरसिंह बुधवार को अपने खेत पर नींबू की बगीचे में सिंचाई करने गया। इस दौरान कुएं में पैंथर नजर आया। शेरसिंह ने इसकी सूचना वन विभाग को दी। सूचना मिलने पर वन विभाग के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों के सहयोग से पैंथर के शव को बाहर निकवलवाया। नर पैंथर की उम्र करीब चार से पांच साल बताई जा रही है। प्रारम्भिक तौर पर माना जा रहा है कि पानी की तलाश में भटकते हुए या शिकार का पीछा करते हुए कुएं में गिर गया होगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned