scriptपरिषद् ने की भाजपा नेता के समारोह स्थल पर तोड़फोड़, सभापति अनजान | parishad demolish counstruction of bjp leader | Patrika News
ब्यावर

परिषद् ने की भाजपा नेता के समारोह स्थल पर तोड़फोड़, सभापति अनजान

भाजपा मंडल के कोषाध्यक्ष के सेंदड़ा रोड स्थित समारोह स्थल की दीवार को जेसीबी की सहायता से ध्वस्त कर दिया

ब्यावरApr 24, 2018 / 12:20 pm

tarun kashyap

समारोह स्थल की दीवार को जेसीबी की सहायता से ध्वस्त कर दिया

समारोह स्थल की दीवार को जेसीबी की सहायता से ध्वस्त कर दिया


ब्यावर. नगर परिषद दस्ते की ओर से सोमवार को भाजपा मंडल के कोषाध्यक्ष के सेंदड़ा रोड स्थित समारोह स्थल की दीवार को जेसीबी की सहायता से ध्वस्त कर दिया गया। इस पूरी कार्रवाई से सभापति तक अनजान रही। इसकी जानकारी कार्रवाई होने के बाद लगी। नगर परिषद का अतिक्रमणरोधी दस्ता सोमवार शाम को सेंदड़ा रोड पर पहुंचा। यहां पर अशोक पैलेस की दीवार को जेसीबी की सहायता से गिरा दिया गया। नगर परिषद के दस्ते के पहुंचते ही मौके पर बड़ी संया में लोग एकत्र हो गए। मौके पर पहुंचते ही दस्ते ने जेसीबी का पंजा दीवार पर लगा दिया गया। हालात यह रहे कि एकाएक दस्ते की कार्रवाई शुरु होते ही आस-पास के व्यापारी भी पहुंच गए। इस दौरान पास ही लगे ट्रांसफार्मर से करंट फैलने के चलते एतियातन क्षेत्र की लाइट बंद करवा दी। इससे क्षेत्र में अंधेरा रहा। इस दौरान बड़ी संया में लोग एकत्र हो गए। प्रतिपक्ष नेता दलपतराज मेवाड़ा भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने सड़क से माप करवाकर निशान बनाकर नियमानुसार कार्रवाई करने की बात कहीं। इस दौरान गरमागर्मी हो गई। इससे दौरान आयुक्त ने प्रतिपक्ष नेता मेवाड़ा को पीछे की ओर धकेल दिया। हालात यह रहे किसभापति को भी कार्रवाई होने के बाद इसकी जानकारी लगी। इस संबंध में मंडल कोषाध्यक्ष नरेश मदानी से पक्ष जानने का प्रयास किया लेकिन सपर्क नहीं हो सका।
इनका कहना है…
सेंदड़ा रोड पर समारोह स्थल की दीवार तोडऩे की कार्रवाई से पहले फाइल पर हस्ताक्षर नहीं करवाए। न ही इस संबंध में कोई जानकारी दी गई। कार्रवाई होने के बाद इस मामले में पता लगा।
-बबीता चौहान, सभापति, नगर परिषद
नगर पालिका के नियमों के तहत ही कार्रवाई की है। पूर्व में नोटिस दिया गया था। इस संबंध में आयुक्त को अधिकार है। सभापति की अनुमति लेने की आवश्यकता नहीं है।
-सुखराम खोखर, आयुक्त, नगर परिषद
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो