scriptपत्रिका चेंजमेकर अभियान… ब्यावर के लोग बोले “राजनीति से दूर हो भ्रष्टाचार “ | patrika change maker campaign...need curreption free politics | Patrika News
ब्यावर

पत्रिका चेंजमेकर अभियान… ब्यावर के लोग बोले “राजनीति से दूर हो भ्रष्टाचार “

राजस्थान पत्रिका के चेंजमेकर अभियान के तहत अक्षय तृतीया पर गुरु गोविन्द सर्किल पर आयोजित कार्यक्रम में स्वच्छ राजनीति को लेकर शपथ ली।

ब्यावरApr 19, 2018 / 01:40 pm

tarun kashyap

 ब्यावर के लोग बोले "राजनीति से दूर हो भ्रष्टाचार "

ब्यावर के लोग बोले “राजनीति से दूर हो भ्रष्टाचार “

अपराध व भ्रष्टाचार पृष्ठभूमि वालों को राजनीति से करे दूर
स्वच्छ करें राजनीति : चेंजमेकर अभियान के तहत बैठक का आयोजन
ब्यावर. जिनके खिलाफ अपराध, भ्रष्टाचार सहित अन्य प्रकरण चल रहे हो, जिनकी छवि जनता के बीच अच्छी नहीं हो। लगातार पदों पर रहकर शक्तियों का दुरुपयोग करने पर अंकुश लगना चाहिए। इसके लिए एक निर्धारित आयु सीमा का निर्धारण होना चाहिए। ताकि राजनीति में स्वच्छता बनी रहे। योग्य लोगों को राजनीति में अवसर मिल सके। राजस्थान पत्रिका के चेंजमेकर अभियान के तहत अक्षय तृतीया पर बुधवार को गुरु गोविन्द सर्किल पर आयोजित कार्यक्रम में स्वच्छ राजनीति को लेकर शपथ ली। वरिष्ठ अधिवक्ता सुनील कौशिक ने सभी को स्वच्छ राजनीति का भागीदार बनने की शपथ दिलाई। इस मौके पर महिलाओं को आगे लाने की आवश्यकता पर भी जोर दिया। इस मौके पर शालिनी शर्मा, प्रीति शर्मा, सुनिता शर्मा, लता शर्मा, अंजली भारद्वाज, रेणु भार्गव, रजनी चतुर्वेदी, ललिता शर्मा, नीलू रावत, मनोज दाधीच, चन्द्रशेखर शर्मा, नरेन्द्र पारीक, जसराज शर्मा, सी.एन.शर्मा, राहुल चतुर्वेदी, विजय पारीक, तरुण दाधीच, संदीप शर्मा सहित अन्य उपस्थित थे।
इनका कहना है…
राजनीति में आयु सीमा तय होनी चाहिए। पत्रिका का स्वच्छ राजनीति को लेकर चलाए जा रहे अभियान का समर्थन करते है। इससे देश की राजनीति बेहतर होगी।
-ललिता शर्मा
चुनाव में एक व्यक्ति को एक ही सीट से चुनाव लडऩा चाहिए। एक से अधिक सीटों से चुनाव लडऩे की परपरा सही नहीं है। शिक्षा का मापदंड तय होना चाहिए। भ्रष्टाचार का मामला चल रहा हो तो ऐसे व्यक्ति राजनीति में नहीं आने चाहिए।
-सुनिता रावत
पढ़े-लिखे व स्वच्छ छवि के लोग राजनीति में आने चाहिए। आमजन की भावना को समझे एवं आदर करे। भ्रष्टाचार पर अंकुश लगना चाहिए। बढ़ते हुए अपराधों पर अंकुश लगना चाहिए।
-कौशल्या कौशिक
राजनीति में स्वच्छ छवि के लोग आने चाहिए। राजकीय सेवा की तरह ही राजनीति में भी समय सीमा तय होनी चाहिए।
-बबीता गौड
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो