scriptपत्रिका चेंजमेकर अभियान…राजनीति मेें अच्छे लोग आएंगे तभी आएगी पारदर्शिता | patrika change maker campaign...nice people have to enter in politics | Patrika News

पत्रिका चेंजमेकर अभियान…राजनीति मेें अच्छे लोग आएंगे तभी आएगी पारदर्शिता

locationब्यावरPublished: Apr 19, 2018 02:11:22 pm

Submitted by:

tarun kashyap

लोगों ने स्वच्छ राजनीति में निष्पक्ष छवि व योग्य व्यक्ति को आगे आने का आह्वान किया।

.राजनीति मेें अच्छे लोग आएंगे तभी आएगी पारदर्शिता

.राजनीति मेें अच्छे लोग आएंगे तभी आएगी पारदर्शिता

ब्यावर. राजस्थान पत्रिका के चेंजमेकर अभियान के तहत अक्षय तृतीया पर ब्यावरखास, राजियावास एवं परशुराम जयंती के मौके पर हनुमान मंदिर के पास बैठक का आयोजन किया गया। इसमें लोगों ने स्वच्छ राजनीति में निष्पक्ष छवि व योग्य व्यक्ति को आगे आने का आह्वान किया।
चेंजमेकर अभियान अच्छी पहल, निराशा छटेंगी
विचार रखते हुए सरपंच रमेशलाल ने कहा कि राजनीति में जब तक अच्छे लोग नहीं आएंगे तब तक पारदर्शिता की उमीद पूरी नहीं हो सकती। निजी हितों को आगे रखकर आने वाले लोग समाज व देश का भला नहीं कर सकते। पत्रिका ने इस अभियान की शुरुआत की है। इसने योग्य लोगों के अन्तश: को झकझोरा है। किसान नेता बाबूसिंह ने कहा कि पत्रिका के इस अभियान की जितनी सराहना की जाए, उतनी कम है। पत्रिका के चेंजमेकर अभियान से अधिक से अधिक युवाओं को जुडऩा चाहिए। कालिंजर निवासी बुद्धासिंह ने कहा कि प्रदेश में पहली बार एक अच्छी पहल की है। इस पहल की आवश्यकता थी। राजनीति में अच्छे लोग आगे आने से मुंह मोड लेते है। इस अभियान ने लोगों को एक बार सोचने के लिए जागृति लाए है। जमनी देवी ने कहा कि लोभ लालच कोई काम नहीं आएगा। सब यहीं रह जाएगा। जनता का अधिक भला हो। ऐसा काम करना चाहिए। अच्छे लोग राजनीति में आने चाहिए। बैठक में रमेशलाल, बाबूसिंह, सिक्कमसिंह, प्रेमसिंह, सुरेन्द्रसिंह, मुन्ना राजा, पुखराज, बुद्धासिंह कालिंजर, अल्ताफ अहमद, रविन्द्रसिंह, सुरेन्द्रसिंह, राजेश सालवी, राजेन्द्रसिंह, प्रीतमसिंह, हरिसिंह, हमेन्द्रङ्क्षसह, लेखपालसिंह, हरजीसिंह, नारायणसिंह, सीतादेवी, संतोषदेवी, जमनीदेवी, लक्ष्मीदेवी, भंवरीदेवी, वार्ड पंच सपतिदेवी, छगनीदेवी व गंगादेवी सहित अन्य शामिल थे।
राजनीति का अंगना भी रखेंगे स्वच्छ
राजियावास के अटल सेवा केन्द्र पर ग्रामीणों ने बैठक के बाद परिसर की सफाई की। इस सफाई अभियान के जरिए संदेश दिया कि अपने आस-पास सफाई रखने के अलावा राजनीति में स्वच्छता लानी है। राजनीति में अच्छे व योग्य लोग आए। जाति, धनबल व बाहुबल के आधार पर आने वाले लोगों पर अंकुश लगाने का जतन करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो