पत्रिका चेंज मेकर्स अभियान---मिलकर करें प्रयास, राजनीति हो बेहतर

Tarun singh Kashyap

Publish: May, 17 2018 07:22:30 PM (IST)

Beawar, Rajasthan, India
पत्रिका चेंज मेकर्स अभियान---मिलकर करें प्रयास, राजनीति हो बेहतर

ब्यावर बार एसोसिएशन सभागार में संगोष्ठी का आयोजन


चेंज मेकर्स महाअभियान : स्वच्छ करें राजनीति
ब्यावर. राजस्थान पत्रिका के महाअभियान 'स्वच्छ करें राजनीतिÓ के तहत गुरुवार को बार एसोशिएसन सभा भवन में परिचर्चा हुई। इस दौरान जुटे अधिवक्ताओं ने पत्रिका के महाअभियान को सराहा, साथ ही पारदर्शिता लाने एवं लोकतंत्र की मजबूती के लिए सकारात्मक कदम बताया। परिचर्चा में सामने आया कि अच्छे लोग राजनीति में आए लेकिन कई बार लोगों के सामने विकल्प ही नहीं मिल पाता है। ऐसे में योग्य व सक्षम व्यक्ति जीत कर सदन तक नहीं जा पाते है। ऐसे में अब समाज अच्छे लोगों को आगे लाने के लिए यह अभियान शुरु किया गया है। इसके अच्छे परिणाम सामने आएंगे। राजनीति में अच्छे लोग आएंगे तो पारदर्शिता के साथ ही विकास तेजी से होगा। युवाओ में इसको लेकर जो सोच बनने लगी है। उसके अच्छे परिणाम आएंगे। इस प्रयास को और मजबूत करने के लिए हर व्यक्ति को अपना सहयोग करना चाहिए।
मिलकर निभाएं भागीदारी
बार एसोशिएसन के सभा भवन में गुरुवार को राजनीति में शुद्धिकरण महाअभियान को लेकर आयोजित परिचर्चा में एडवोकेट्स ने भाग लिया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि स्वच्छ राजनीति को लेकर अब लोगों में विचार घर करने लगा है। स्वच्छ छवि से जुड़े लोग राजनीति में आने चाहिए लेकिन लोग इससे दूरी रखते है। अच्छे व योग्य लोगों के राजनीति से दूर रहने की जो धारणा बन रही है। इस धारणा को दूर किए जाने पर राजनीति में अच्छे लोग सामने आएंगे। इससे आमजन का आत्मविश्वास बढ़ेगा। राजनीति में कुछ लोगों को बोलबाला की जो परिपाटी चली आ रही है, वों दूर होगी। ।
इन्होंने लिया भाग
परिचर्चा में सुनिल कौशिक, लक्ष्मणसिंह पंवार, मुकेश जैन, रामस्वरुप सेवलिया, प्रवीण जैन, यज्ञेश शर्मा, रामेन्द्र शर्मा, नरेन्द्र शर्मा, जयप्रकाश जांगिड़, भरत सांखला, हनुमानसिंह राठौड, कमल आचार्य, सुरेन्द्रसिंह, बलवन्तसिंह, मुकेश चौहान, राकेश प्रजापति, मुकेश लक्खन, मगन सोलंकी, भरत सांखला, सिकन्दर अली, नरेन्द्र नाथ देवड़ा सहित अन्य उपस्थित थे।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned