मासूम ने पूछा-अंकल कहां लेकर जा रहे हो...और बनाया हवश का शिकार

मासूम ने पूछा-अंकल कहां लेकर जा रहे हो...और बनाया हवश का शिकार

Suresh Bharti | Updated: 15 Jun 2019, 01:38:35 AM (IST) Beawar, Beawar, Rajasthan, India

अचेत व दर्द से कहराती पीडि़ता को अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस ने जुटाए सीसीटीवी फुटेज,आरोपित को पकडऩे का बिछाया जाल, सात वर्षीय बालिका से दुराचार

ब्यावर (अजमेर). उपखंड मुख्यालय पर सडक़ किनारे डेरे-तंबु तानकर रहने वाले परिवार की एक सात वर्षीय बालिका हवश का शिकार हो गई। लहुलूहान हालत में डेरे पहुंची बालिका की हालत देख परिजन को होश उड़ गए। दर्द से कहराती और अचेत सी पीडि़ता को राजकीय अणृतकौर चिकित्सालय में भर्ती कराया है। गुरुवार रात युवक चुपके से डेरे पर पहुंचा। वहां अपने माता-पिता के साथ सो रही बालिका को उठाकर ले गया।

इस बीच बालिका ने शोर मचाना चाहा तो उसका मुंह भींचकर बंद कर दिया। बालिका ने पूछा कि... अंकल कहां ले जा रहे हो। बाद में युवक ने जो करतूत की। उससे मानवता शर्मसार हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही ब्यावर शहर के कई स्वयंसेवी संगठनों ने प्रदर्शन कर विरोध जताया। इसके चलते दिनभर शहर का माहौल गर्माया रहा।

मामले की नाजुकता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप समेत कई आला पुलिस अधिकारी ब्यावर पहुंच गए। आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की गई है। इससे पहले सीसीटीवी फुटेज से युवक की पहचान कर ली गई।

शहर थाना पुलिस के अनुसार पीडि़त बालिका अपने मां के साथ सो रही थी। इस दौरान युवक ने बालिका को अगवा कर झाडिय़ों की ओट में दुराचार किया। बाद में दुराचारी युवक अपने दूसरे साथी के संग मोपेड से भाग छूटा। दर्द से कराहती बालिका अपने माता-पिता के पास पहुंची। जानकारी मिलते ही पुलिस उपअधीक्षक हीरालाल सैनी, उपखंड अधिकारी जसमीतसिंह संधु अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने दुराचार व पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

मामले की जानकारी लगते ही पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस ने देर रात मौके पर जाकर जानकारी जुटाई। इस मामले में पूछताछ करने के बाद क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। आरोपित युवक इसमें नजर आ रहा है। इस दौरान ही एक मोपेड लेकर दूसरा युवक आता दिखाई दिया।

अलग-अलग टीमें गठित

पुलिस ने आरोपितों की तलाश के लिए अलग-अलग टीमों का गठन किया। देर रात से ही पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी रही। पुलिस ने आरोपित के अलावा मोपेड लेकर आने वाले युवक की छानबीन की। हालांकि इस मामले में पुलिस ने किसी भी प्रकार की गिरफ्तारी से मना किया, लेकिन आरोपित की पहचान करने की बात कही है। ऐसे में जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी की संभावना है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned