scriptइसलिए बढ़ी यात्रियों की परेशानी | roadways passengers suffered due to this reason | Patrika News

इसलिए बढ़ी यात्रियों की परेशानी

locationब्यावरPublished: Dec 26, 2018 07:50:50 pm

Submitted by:

tarun kashyap

-बसों की नहीं व्यवस्था, चक्कर घटाने का आरोप

-बसों की नहीं व्यवस्था, चक्कर घटाने का आरोप

-बसों की नहीं व्यवस्था, चक्कर घटाने का आरोप

ब्यावर. राजकीय महाविद्यालय अजमेर के लिए संचालित की जानी वाली रोडवेज बस सेवा में चल रही अव्यवस्था व प्रबन्धन की अनदेखी यात्रियों पर भारी पड़ रही है। यात्रियों का आरोप है कि रोडवेज प्रबन्धन ने मनमर्जी से चक्कर घटाने से उनकी परेशानी बढ़ गई है। ब्यावर आगार की ओर से अजमेर ब्यावर के बीच बस सेवा संचालित की जाती है। लेकिन बीते कई दिनों से इन बसों के फेरे कम किए जा रहे है। ऐसे में यात्री परेशान है। कम फेरे होने से बसों में यात्री भार बढ़ गया है और लोगों को परेशान होकर यात्रा करनी पड़ रही है। साथ ही बसों में जगह की कमी के चलते बीच रास्ते की सवारियों को भी बसों में नहीं बैठाया जा रहा।ऐसे में उनकी परेशानी और ज्यादा बढ़ जाएगी।
बालिका की बिगड़ी तबीयत
मंगलवार को दोपहर एक बजे आने वाली बस को रोक लिया गया और ऐसे में बढ़ी यात्रियों की संया से न केवल खचाखच भर गई बल्कि दरवाजे तक लोग लटके रहे।ऐसे में बीच में एक बालिका की तबीयत भी बिगड़ गई।जिसे बस को रोक कर टोल प्लाजा से एबूलेंस में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां बालिका का प्राथमिक उपचार किया गया।
आए दिन के ऐसे हालात
यात्रियों का कहना रहा कि कभी चालक परिचालक नहीं होने तो कभी बस के खराब होने का कारण बता कर ऐसे ही आए दिन बस को रोक दिया जाता है और चक्कर कम कर दिए जाते है। ऐसे में यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ती है। यात्रियों का कहना रहा कि रोडवेज प्रबन्धन को पुता व्यवस्थाएं करनी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो