scriptआरोपियों का नहीं लगा सुराग, टीमें दे रही अलग-अलग जगह दबिश | The accused did not find a clue, teams were going different places | Patrika News

आरोपियों का नहीं लगा सुराग, टीमें दे रही अलग-अलग जगह दबिश

locationब्यावरPublished: Oct 24, 2019 02:28:24 am

Submitted by:

Narendra

सर्राफा व्यवसायी के यहां चोरी का मामला, तीन टीमों का अलग-अलग शहरों में दौरा

आरोपियों का नहीं लगा सुराग, टीमें दे रही अलग-अलग जगह दबिश

आरोपियों का नहीं लगा सुराग, टीमें दे रही अलग-अलग जगह दबिश

ब्यावर (अजमेर).

सरावगी मोहल्ला स्थित सर्राफा की दुकान से हुई लाखों की चोरी के मामले में पुलिस आरोपित का अभी तक पता नहीं लगा सकी है। पुलिस की तीन टीमों ने अलग-अलग स्थानों पर दबिश दी। पड़ताल में पुलिस को कुछ जानकारियां हासिल हुई है। इन अपुष्ट जानकारियों को पुलिस पुष्ट करने में लगी है। चोरी के दौरान उपयोग में लिया गया वाहन भी चुराया हुआ था, जबकि पुलिस को एक कार भी खड़ी मिली है। पुलिस इस कार के बारे में जानकारी जुटा रही है।
शहर थाना पुलिस के अनुसार सर्राफा व्यापारी दिलीप की दुकान का ताला तोड़कर लाखों का माल चोर चुराकर ले गए। पुलिस ने आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। एफएसएल टीम ने भी मौके से साक्ष्य उठाए। आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने तीन दल गठित किए हैं। यह दल अलग-अलग शहरों में पड़ताल कर रहे हैं।
पुलिस को एक कार भी खड़ी मिली। प्रारम्भिक पड़ताल में सामने आया कि यह कार भी चोरी की है और इसे वारदात में उपयोग किया गया है। आरोपित ही इस कार को छोड़कर अन्य वाहन से भाग गए।
गत साल भी हुई थी वारदात

गत साल भी धनतेरस की रात को एक सर्राफा के यहां करीब बीस लाख के जेवर लूट कर ले गए। गत साल धनतेरस की रात्रि को सर्राफा राजू वर्मा परिवार के दो अन्य सदस्यों के साथ दुकान मंगल कर घर की ओर रवाना हुए। सेंदडा रोड स्थित एक होटल से एक कार उनका पीछा करने लगी। रास्ते में कट मारकर मोपेड पर सवार सर्राफा को गिरा दिया तथा उनके हाथ से जेवर से भरा बैग लेकर भाग गए। इस वारदात का भी अब तक खुलासा नहीं हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो