scriptचोर हुए बेखौफ, फिर किया दुकान से माल साफ | The thieves got fearless, then cleaned the goods from the shop | Patrika News
ब्यावर

चोर हुए बेखौफ, फिर किया दुकान से माल साफ

वारदात : गणेशपुरा मार्ग का मामला

ब्यावरOct 11, 2019 / 01:44 am

Narendra

चोर हुए बेखौफ, फिर किया दुकान से माल साफ

चोर हुए बेखौफ, फिर किया दुकान से माल साफ

ब्यावर (ब्यावर).

गणेशपुरा मार्ग पर स्थित एक सर्राफा की दुकान से बुधवार रात्रि को चोरों ने हजारों रुपए के जेवरात सहित अन्य सामान चोरी कर लिया। चोरी की जानकारी गुरुवार सुबह दुकान खोलने पर लगी। इससे पहले भी उदयपुर रोड पर एक के बाद एक कई दुकानों के ताले तोड़कर सामान चोरी कर लिया गया था। इससे व्यापारियों में भय बना हुआ है।
शहर थाना क्षेत्र के गणेशपुरा मार्ग पर एक सर्राफा की दुकान का ताला तोडकर चोर अंदर प्रवेश कर गए। घनश्याम सोनी ने बताया कि चोरों ने ताला तोड़ दिया एवं इंटरलॉक को खोलने के लिए एंगल को ही घुमा दिया। चोर दुकान से करीब तीस हजार कीमत के कान में पहनने के नग एवं टॉप्स, मोबाइल सहित अन्य सामान चुराकर ले गए। घनश्याम ने सुबह दुकान खोली तो ताला टूटा हुआ मिला। दुकान में सामान बिखरा हुआ पड़ा था। व्यापारी ने शहर थाना पुलिस को शिकायत दी है। मामले की जानकारी मिलने पर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। गौरतलब है कि पूर्व में उदयपुर रोड पर स्थित कुछ दुकानों का ताला तोड़कर सामान चुरा लिया था।
मार्केट में बैठकर पीते हैं शराब

भगत चौराहा के पास स्थित मार्केट के व्यापारियों ने शहर थानाधिकारी को शिकायत दी। इसमें दुकानों के बाहर बैठकर शराब पीकर माहौल खराब करने वालों पर कार्रवाई कर अंकुश लगाने की मांग की है। व्यापारियों ने बताया कि भगत चौराहा पर मार्केट के पास ही उपखंड अधिकारी का आवास है। इसके बावजूद इस मार्केट में बैठकर ही कुछ लोग शराब पीते है। नशे की हालत में गाली-गलौच करते हैं। इससे व्यापारियों को परेशानी हो रही है। ज्ञापन देने वालों में नवीन, कैलाश साहू, अक्षय, रवि, निलेशकुमार, प्रकाश लालवानी, सुनिल पारलेचा, रामअवतार पोरवाल, बाबूलाल कोठारी, नेमीचंद, नरेन्द्र झंवर, चिराग माथुर, सुनिल काठेड, पारसमल, मुरली सेवानी सहित अन्य शामिल रहे।

Home / Beawar / चोर हुए बेखौफ, फिर किया दुकान से माल साफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो