बंटवारा करने बैठे थे, पकड़े गए

बंटवारा करने बैठे थे, पकड़े गए

Tarun Kashyap | Updated: 04 Jun 2019, 02:46:32 PM (IST) Beawar, Beawar, Rajasthan, India

सर्राफा व्यवसायी की आंखों में मिर्चीडाल 12 लाख के जेवर लूट के आरोपित पकड़े, सोने के जेवरात व तीन वाहन बरामद

ब्यावर. शहर थाना पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व सर्राफ व्यापारी की आंखों में मिर्ची डालकर12 लाख रुपए के जेवरात लूटने के पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें से तीन आरोपितों को बापर्दा रखा गया है। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने दौ सौग्राम सोने के 28 नग बरामद किए है। वारदात में प्रयुक्त किए गए तीन वाहन भी बरामद कर लिए है। आरोपितों को मंगलवार को न्यायालय में पेश किए जाएंगे। जबकि एक फरार आरोपित की पुलिस को तलाश है। शहर थानाधिकारी रमेन्द्रसिंह हाडा ने बताया कि गत 25 मई को जगदीशनगर निवासी ओमप्रकाश सोनी अपनी दुकान से घर जा रहा था। चौहान कॉलोनी के पास पहुंचने पर कुछ लोगों ने उसकी आंखों में मिर्चीडाल दी। आरोपितों ने सोने-चांदी के जेवरात से भरा बैग लूटकर भाग गए। बैग में 12 लाख के सोने चांदी के जेवरात थे। पुलिस ने ओमप्रकाश सोनी की शिकायत पर मामला दर्ज किया। पुलिस ने टीम का गठन कर आरोपितों की तलाश शुरु की। पुलिस को सूचना मिली कि आरोपित चोरी के माल का सोमवार को बिचड़ली तालाब की पाल के पास आपस में बटवारा करने वाले है। पुलिस गश्त के दौरान बिचड़ली तालाब की पाल के पास पहुंची। जहां पर पांच जने आपस में बात कर रहे थे। पुलिस मौके से गोपालजी मोहल्ला निवासी मनोज बोहरा(23), बालाजी की खिड़की गुजरान गली निवासी ओमप्रकाश उर्फ तेजू (20), नून्द्री मेन्द्रातान निवासी किशनसिंह(19), सुरजपोल गेट चौकी के सामने निवासी योगेश (21), मकरेडा निवासी विपिन (20) को पकड़कर थाने लाए। आरोपितों ने पुलिस पूछताछ में वारदात करना कबूल कर लिया। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर करीब दौ सौ ग्राम सोने के जेवर करीब 28 नग बरामद कर लिए है। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त की तीन मोटरसाइकिलें भी जब्त की है। आरोपितों को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। टीम में थानाधिकारी रमेन्द्रसिंह, एसआई अनिल देव, बृजमोहन, जितेन्द्रङ्क्षसह, भगवानसिंह, रामाकिशन, विजेन्द्रसिंह, भवानीसिंह, कृष्णकुमार, बलवीरङ्क्षसह व साईक्लोन सैल अजमेर के रणवीर शामिल रहे।
सहआरोपित की तलाश, टीम रवाना
वारदात में शामिल पांचवे सहआरोपित सोनू की अब तक गिरतारी नहीं हो सकी है। सह आरोपित सोनू की तलाश के लिए स्पेशल टीम रवाना की गई है। पुलिस इसके संभावित ठिकानों पर आरोपित की तलाश कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned