एक रात में चार दुकानों में चोरी

एक रात में चार दुकानों में चोरी

Tarun Kashyap | Updated: 20 Dec 2018, 08:09:58 PM (IST) Beawar, Beawar, Rajasthan, India

ब्यावरखास मार्ग स्थित मेडिया का मामला, सुबह व्यापारी दुकान खोलने पहुंचे तो पता लगा चोरी का

एक रात में चार दुकानों में चोरी
-ब्यावरखास मार्ग स्थित मेडिया का मामला, सुबह व्यापारी दुकान खोलने पहुंचे तो पता लगा चोरी का
ब्यावर. सदर थाना क्षेत्र के ग्राम मेडिया में स्थित चार दुकानों का रात्रि को अज्ञात चोरों ने ताला व शटर तोड़ दिया। दुकानों से नगदी सहित अन्य सामान चोरी कर दिया। सुबह व्यापारी दुकान खोलने पहुंचे तो चोरी होने की जानकारी लगी। पुलिस केे अनुसार ब्यावर खास मार्ग पर स्थित चार दुकानों का मंगलवार रात्रि को ताला व शटर तोड़कर चोर उसमें प्रवेश कर गए। यहां पर स्थित रामसिंह की दुकान, श्याम हार्डवेयर, प्रेम हार्डवेयर व गणपतङ्क्षसह की दुकान का ताला व शटर तोड़कर प्रवेश कर दिया। चोर रामसिंह की दुकान में रखी करीब बीस हजार रुपए की सिक्के चुराकर ले गए। जबकि गणपतसिंह की दुकान से करीब 28 हजार रुपए नगदी पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने इन दुकानों में रखे सामान को बिखेर दिया। दुकानों में रखे सामान की तलाशी ली। व्यापारी सुबह दुकान खोलने पहुंचे तो चोरी का पता लगा। चोरों ने एक के बाद एक कर चार दुकानों के ताले तोड़े। चोरी की जानकारी मिलते ही बड़ी संया में क्षेत्रवासी एकत्र हो गए। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने चारों दुकानों का मौका मुआयना किया। दुकान के आस-पास बिखरे सामान की बारिकी से पड़ताल की।
गश्त बढ़ाने की मांग
क्षेत्रवासियों ने क्षेत्र में नियमित रुप से गश्त करवाने की मांग की है। ताकि अपराधियों में भय बना रहे। मौके पर एकत्र क्षेत्रवासियों का कहना हैकि मुय मार्ग होने से रातभर वाहनों की आवाजाही चलती रहती है। ऐसे में पुलिस की गश्त बढ़ाने पर अपराधियों में भय बना रहेगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned