scriptदेखिये किस गर्मजोशी से हुआ इनका स्वागत | workers welcome him with heart | Patrika News

देखिये किस गर्मजोशी से हुआ इनका स्वागत

locationब्यावरPublished: Dec 12, 2018 05:00:08 pm

Submitted by:

tarun kashyap

चुनाव जीतकर लौटने पर जगह-जगह विधायक रावत का हुआ स्वागत

ब्यावर में रावत ने लगाई जीत की हैट्रिक

चुनाव जीतकर लौटने पर जगह-जगह विधायक रावत का हुआ स्वागत

गर्मजोशी से किया स्वागत, भाजपा के नारे गूंजे
-चुनाव जीतकर लौटने पर जगह-जगह विधायक रावत का हुआ स्वागत, कार्यकर्ताओं ने मुय बाजार में नारेबाजी व आतिशबाजी कर जताई खुशी
ब्यावर. विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी शंकरसिंह रावत के जीतकर लौटते समय जगह-जगह माला पहनाकर स्वागत किया गया। रावत की अगवानी करने के लिए कार्यकर्ता पीपलाज टोल नाके पहुंच गए। रावत को मालाओं से लाद दिया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर में नारेबाजी कर व आतिशबाजी कर जीत पर खुशी जताई। विधायक शंकरसिंह रावत के अंतिम राउंड में बढ़त बनाने के साथ ही कार्यकर्ता चांगगेट पर एकत्रित होने लगे। कार्यकर्ताओं ने भाजपा के झंडे लेकर मोटरसाइकिलों में निकल गए। कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए मुय बाजार में निकले। कार्यकर्ताओं ने चांगगेट सहित अन्य स्थानों पर आतिशबाजी कर खुशी जताई। चुनाव के परिणाम आने के बाद विधायक रावत समर्थकों के साथ ब्यावर पहुंचे। कार्यकर्ता टोल नाके से उनके साथ नारेबाजी करते हुए शहर में पहुंचे। विधायक रावत का शहर में जगह-जगह माला पहनाकर व साफा बंधवाकर स्वागत किया गया। विधायक रावत के सेंदड़ा रोड स्थित कार्यालय पर भी बड़ी संया में समर्थक मौजूद रहे। जिन्होंने रावत का स्वागत किया। इस दौरान भाजपा के मंडल अध्यक्ष जयकिशन बल्दुआ, दिनेश कटारिया, प्रभूसिंह, गणपतसिंह, भोमसिंह, लक्ष्मणसिंह, महेन्द्रसिंह सहित अन्य मौजूद रहे।
मां का लिया आशीर्वाद
विधायक रावत अपने कार्यालय से सीधे नीलकंठ महादेव तीर्थ पहुंचे। जहां पर माता के मंदिर में दर्शन किए। यहां से रावत अपने गांव कालीकाकर पहुंचे। जहां माता मीरादेवी का आशीर्वाद लिया। इस दौरान गांवों के लोगों ने विधायक शंकरसिंह रावत का माला पहनाकर स्वागत किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो