scriptबिहार में 11 हुई Coronavirus पॉजिटिव मरीजों की संख्या, दो की सेहत में सुधार | 11 Coronavirus Positive Cases Found In Bihar | Patrika News

बिहार में 11 हुई Coronavirus पॉजिटिव मरीजों की संख्या, दो की सेहत में सुधार

locationबेगूसरायPublished: Mar 29, 2020 07:09:14 pm

Submitted by:

Prateek

इसी बीच बड़ी राहत की खबर भी सामने आ (11 Coronavirus Positive Cases Found In Bihar) रही है…

11 Coronavirus Positive Cases Found In Bihar

बिहार में 11 हुई Coronavirus पॉजिटिव मरीजों की संख्या, दो की सेहत में सुधार

(पटना,बेगूसराय): कोरोना वायरस ने वैश्विक महामारी का रूप ले लिया है। चीन के वुहान शहर से निकला यह घातक वायरस ने दुनिया के दूसरे देशों को शिकार बनाने के बाद भारत की ओर रुख किया। अन्य राज्यों के साथ ही बिहार ने भी इसने पैर पसार लिए। अब तक मिली जानकारी के अनुसार बिहार में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 11 मामले सामने आए हैं। इसी बीच बड़ी राहत की खबर भी सामने आ रही है। बताया गया है कि कईं मरीज ठीक भी हो रहे हैं।

 

https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बिहार के स्वास्थ्य विभाग की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार राज्य में संक्रमण के 5 नए मामले पटना से, 3 मुंगेर से और नालंदा, सिवान और लखीसराय से एक-एक मामला सामने आया है।

 

https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

राजेंद्र मेमोरियल रिसर्च इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज की ओर से यह भी बताया गया है कि पटना के पांच पॉजिटिव मरीजों में 2 की प्रारंभिक रिपोर्ट कोरोना वायरस नेगेटिव आई है। अगली रिपोर्ट 24 घंटे के बाद आएगी। अगर इस रिपोर्ट में भी यह संक्रमित मरीज नेगेटिव पाए जाते हैं तो यह बड़ी राहत वाली खबर होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो