scriptबेगूसराय:मिलावटी शराब पीने से चार लोगों की मौत | Four people were killed after drinking poisonous alcohol in Begusarai | Patrika News

बेगूसराय:मिलावटी शराब पीने से चार लोगों की मौत

locationबेगूसरायPublished: Jun 25, 2018 05:18:06 pm

Submitted by:

Prateek

शराब बेचने और पीने वालों के खिलाफ सख्त नियम रखने वाले राज्य में इस नियम की अवहेलना हो रही है….

death due to poisonous alcohol

death due to poisonous alcohol

(पटना):बिहार जहां शराब पर प्रतिबंध है। शराब बेचने और पीने वालों के खिलाफ सख्त नियम रखने वाले इस राज्य में किस हद तक इस नियम की अवहेलना हो रही है इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते है कि राज्य में आए दिन शराब की बड़ी खेप पुलिस राज्य के अलग अलग इलाकों से बरामद कर रही है। जब राज्य में शराब को बेचना और पीना गैरकानूनी है तो कैसे शराब बेचने वाले नशे का व्यापार कर मौत का सौदा कर रहे है यह बात चिंता का विषय बनी हुर्इ है। कुछ इलाके तो ऐसे है जहां पर मिलावटी व नकली शराब बेची जा रही है। और इस शराब का सेवन करने से लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ रही है। मिलावटी शराब पीने से मौत होने का ताजा मामला प्रदेश के बेगूसराय से सामने आया है जहां मिलावटी शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई।


मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय के पोखरिया इलाके के रहने वाले युवक ने अपने तीन साथियों के साथ पास के ही स्टेडियम में बैठकर मिलावट की हुई शराब का सेवन किया। यह शराब पीने के बाद उनकी तबीयत बिगडने लगी। हालत ज्यादा खराब होने पर उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। पर डॉक्टर भी इस जहरीली शराब के असर को कम नहीं कर पाए। इस वजह से चारों दोस्तों की अस्पताल में मौत हो गई।


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस घटना में जान गंवाने वालें युवकों की पहचान मनोज पासवान, सोनू कुमार, सोनी कुमार एवं प्रवीण कुमार के रूप में हुई। मृतक मनोज पासवान के बारे में बताया जा रहा है कि वह रोज शाम को अपने दोस्तों के साथ शराब का सेवन किया करता था। रविवार को भी रोज की ही तरह दोस्तों के साथ शराब पीने गया था पर शराब ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया।


मिली जानकारी के अनुसार सूबे के डीएसपी मिथिलेश कुमार का कहना है कि इस मामले की जांच पड़ताल चल रही है। पोस्टमार्ट में मौत का कारण पूरी तरह से साफ हो जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो