scriptबीमा एजेंट की हत्या, लोगों में आक्रोश, विरोध में लगाया जाम | Murder of a Insurance agent in bhagalpur bihar | Patrika News

बीमा एजेंट की हत्या, लोगों में आक्रोश, विरोध में लगाया जाम

locationबेगूसरायPublished: May 08, 2016 01:56:00 pm

सुल्तानगंज के कृष्णगढ़ में हुई बीमा एजेंट नीरज कुमार राय
की हत्या के बाद से ही इलाके में आक्रोश का माहौल व्याप्त है…

the minor tinkering anger, murder has

Refused to come to the minor tinkering anger, murder has

भागलपुर। जिला क्षेत्र के सुल्तानगंज के कृष्णगढ़ में हुई बीमा एजेंट नीरज कुमार राय की हत्या के बाद से ही इलाके में आक्रोश का माहौल व्याप्त है। रविवार सुबह से ही लोगों ने कृष्णगढ़ चौक पर एनएच को जाम कर दिया है। लोग बचे हुए चार बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

जानकारी के अनुसार परिवार की सुरक्षा और कृष्णगढ़ में बंद पुलिस पिकेट को खोलने की मांग कर रहे हैं। मौके पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं।

इनकी गिरफ्तारी के लिए एसएसपी ने डीएसपी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया है। हंगामा कर रहे लोगों की मांग पर एसएसपी ने उन्हें आश्वासन दिया है कि बचे अपराधियों की गिरप्तारी जल्द की जाएगी, और परिवार को सुरक्षा दिया जाएगा।

बता दें कि शुक्रवार की रात 6 की संख्या में डकैती डालने के लिए घुसे बदमाशों ने विरोध पर नीरज की गोली मारकर हत्या कर दी थी। भागने के दौरान दो बदमाश गिरकर घायल हो गए थे, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में बाकी बचे चार लोग अभी भी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो