scriptगंगा नदी में नहाने के लिए उतरे तीन युवकों की डूबने से मौत, दो के शव बरामद | Three youths immersed in the Ganga died | Patrika News

गंगा नदी में नहाने के लिए उतरे तीन युवकों की डूबने से मौत, दो के शव बरामद

locationबेगूसरायPublished: Apr 29, 2018 05:44:49 pm

Submitted by:

Prateek

तीन युवक पानी में स्नान करने के लिए उतरे। नहाते हुए वह गहराई में चले गए। तीनों में से किसी को भी तैरना नहीें आता था…

file photo ganga me dube yuvak

file photo ganga me dube yuvak

(बेगूसराय): बेगूसराय में गंगा नदी में डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई। युवकों के डूबने की सूचना मिलने पर स्थानीय गोताखोर और एनडीआरएफ की टीम व पुलिस मौके पर पहुंची। दो युवकों के शव नदी से बाहर निकाले जा चुके है अन्य युवक के शव की तलाश जारी है।

यह दर्दनाक हादसा रविवार सुबह चकिया थाना क्षेत्र के प्रसिद्ध सिमरिया गंगा घाट पर हुआ। मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक बीहट गांव के रहने वाले है। रविवार सुबह वह अपने सामान व कपडे घाट पर उतार कर पानी में स्नान करने के लिए उतरे। नहाते हुए वह गहराई में चले गए। तीनों में से किसी को भी तैरना नहीें आता था। युवक जब डूबने लगे तो चिल्लाने लगे जिससे घाट पर मौजूद अन्य लोग वहां एकत्रित हो गए। युवकों को डूबता देख सभी के हाथ-पांव फूल गए। सभी चिल्लाने लगे। चारो तरफ कोहराम मच गया। इन लोगों ने युवकों को बचाने का प्रयास भी किया पर सफल नहीं हो पाए क्योंकि उससे पहले युवक ज्यादा गहराई में जा चुके थे। कुछ लोगों ने तुरंत पुलिस को इस घटना की सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम वहां पहुंची। और स्थानीय गोताखोर और एनडीआरएफ की टीम भी वहां आ गई।

दो युवकों के शव निकाले गए तीसरे की तालश जारी

गोताखोर बहुत मेहनत के बाद दो युवकों के शव निकालने में सफल रहे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस घटना में जान गंवाने वाले दो युवकों की पहचान नीतीश कुमार और अमन कुमार के रूप में हुई। अन्य युवक नीरज के शव की तलाश के लिए गोताखोरों की टीम लगातार प्रयास कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो