11 साल की बच्ची के साथ खेत में बलात्कार, चरवाहे को देखकर मौके से मुंह छिपाकर भागा युवक

बाइक में घुमाने के बहाने 11 साल की नाबालिग बच्ची से 36 साल के युवक ने बलात्कार किया। घटना जिले के नवागढ़ थाना क्षेत्र की है। (Rape in Bemetara)

By: Dakshi Sahu

Published: 12 Apr 2021, 01:26 PM IST

बेमेतरा. बाइक में घुमाने के बहाने 11 साल की नाबालिग बच्ची से 36 साल के युवक ने बलात्कार किया। घटना जिले के नवागढ़ थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने बलात्कार की घटना सामने आने के बाद फरार आरोपी बिसाहू यादव (36) को गिरफ्तार किया है। आरोपी के विरुद्ध धारा 363, 366(ए), 376(ब) व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के अनुसार नाबालिग बच्ची आरोपी के पहचान की है। आरोपी का पीडि़ता के परिजन से जान पहचान होने के कारण, उनके घर आना जाना लगा रहता था।

खेत में ले जाकर किया बलात्कार
पुलिस ने बताया कि घटना 4 अप्रैल की है। नाबालिग बच्ची पड़ोस में हो रही पूजा में गई थी। यहां आरोपी भी आया हुआ था। आरोपी, बच्ची को गाड़ी में घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया। बच्ची, आरोपी को पहचानती थी, इसलिए बड़ी आसानी से उसके साथ चली गई। आरोपी, पीडि़ता को गलत नीयत से गांव के खार में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया।

बकरी चराने गए चरवाहा के चिल्लाने पर, आरोपी मौके से फरार
बकरी चराने खार की ओर गए एक चरवाहा ने आरोपी को मासूम से गलत हरकत करते देख लिया। चरवाहा के चिल्लाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। फिर चरवाहा बच्ची को उसके घर ले गया, जहां उसने परिजन को घटना की जानकारी दी। आरोपी पहचान का होने कारण पीडि़ता के परिजन थाने में मामला दर्ज करने से कतरा रहे थे, लेकिन 9 अप्रैल को नवागढ़ थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया।

रिश्तेदार के घर छिप गया था आरोपी युवक
थाना प्रभारी आरपी सिंह के अनुसार घटना के बाद से आरोपी बेमेतरा थाना क्षेत्र के ग्राम नरी में अपने रिश्तेदार के घर में छिपा था। प्रकरण दर्ज होने के बाद आरोपी का मोबाइल लोकेशन ट्रेस करने पर, आरोपी के ग्राम नरी में होने की पुष्टि हुई। इसके बाद आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। आरोपी गिरफ्तारी से बचने दीगर प्रदेश भागने की फिराक में था। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned