script

सातवीं कक्षा के बच्चे ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, मासूम की लाश फंदे से लटका देख बेसुध हुआ पिता

locationबेमेतराPublished: Jun 02, 2021 01:30:51 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

Child Suicide in Bemetara: कोरोनाकाल में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। बेमेतरा जिले में सातवीं में पढऩे वाले बच्चे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सातवीं कक्षा के बच्चे ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, मासूम की लाश फंदे से लटका देख बेसुध हुआ पिता

सातवीं कक्षा के बच्चे ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, मासूम की लाश फंदे से लटका देख बेसुध हुआ पिता

बेमेतरा/नांदघाट. कोरोनाकाल में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। बेमेतरा जिले में सातवीं में पढऩे वाले बच्चे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इतने छोटे बच्चे के फांसी लगाने की घटना से गांव में हड़कंप मच गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह ग्राम टेमरी में 13 वर्षीय लड़के ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता गंगाराम पाल के रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग कायम किया है।
घर के बाहर खेल रहे बच्चों ने दी जानकारी
मृतक बच्चे के पिता ने पुलिस को बताया कि वे खेत गए थे। घर के कमरे में उनका 13 वर्षीय पुत्र भूपेंद्र पाल सोया हुआ था। तभी घर के अन्य बच्चे ने खिड़की से देखा कि भूपेंद्र ने फांसी लगा लिया है। बच्चे दौड़ते हुए खेत पहुंचे और घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने पर तुरंत घर पहुंचा तो कमरे के दरवाजा अंदर से बंद था।
Read more: कोरोना ने बिगाड़ा बच्चों का डेली रूटीन, सर्जिकल मास्क 10 घंटे से ज्यादा नहीं पहनें, इससे हो सकता है फंगस अटैक का खतरा ….

फंदे पर लटका मिला नाबालिग बेटा
पिता ने पुलिस को बताया कि वे पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खोलकर अंदर गए। तब देखा तो भूपेंद्र ने कमरे में नायलॉन की रस्सी से फांसी लगा रखी थी, जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। नवागढ़ में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं बालक के आत्मघाती कदम का कारण अज्ञात है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बालक गांव के ही मिडिल स्कूल में कक्षा 7 वीं में अध्ययनरत था।
जमीन विवाद पर दो पक्षों में हुई मारपीट
बेमेतरा के मारो चौकी क्षेत्र के सोनिकापारा में जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर विवाद व मारपीट हो गया। जिसके बाद दोनों पक्ष के लोगों ने एक-दूसरे के पक्ष के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। प्रकरण में एक पक्ष के प्रार्थी राहुल बर्मन पिता अज्जू बर्मन सोनिकापारा मारो निवासी की रिपोर्ट पर आरोपी बुधेलाल बर्मन, सुबेलाल बर्मन, रामफुल बर्मन, राही बर्मन सभी साकिन सोनिकापारा मारो के खिलाफ जुर्म दर्ज किया गया है। वहीं दूसरे पक्ष के प्रार्थी रामफुल बर्मन सोनिकापारा की रिपोर्ट पर आरोपी अज्जू बर्मन, राहुल बर्मन, विशाल बर्मन सोनिकापारा पर जुर्म दर्ज किया गया है। पुलिस धारा 294, 506, 323, 34 भादवि के तहत कार्रवाई कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो