script16 वर्षीय लड़की ने अपने ही घर में किया ऐसा काम कि फटी रह गईं आंखें | 16-year-old girl burnt herself to suicide | Patrika News

16 वर्षीय लड़की ने अपने ही घर में किया ऐसा काम कि फटी रह गईं आंखें

locationबेमेतराPublished: Apr 23, 2019 12:14:42 am

खुद पर मिट्टी तेल डालकर लगा ली आग, आत्महत्या का कारण अज्ञात

Bemetara Patrika

16 वर्षीय लड़की ने अपने ही घर में किया ऐसा काम कि फटी रह गईं आंखें

बेमेतरा . ग्राम नरी में 16 वर्षीय लड़की ने अपने घर में खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को विवेचना में लिया है। मृतका कक्षा नवमी की छात्रा थीं। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम नरी में वार्ड नंबर तीन निवासी लेखूराम साहू की 16 वर्षीय बेटी संगीता ने अपने घर में रविवार की शाम को खुद पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा ली। इस दौरान घर में परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था। मृतका की मां बदरा बाई जब घर पहुंची तो घर के एक हिस्से में आग की लपटें उठ रही थी, जिसे देख बदरा परिजन से मदद मांगने पहुंची। सभी मौके पर पहुंचे तब तक संगीता की मौत हो चुकी थी।
सोमवार को हुआ शव का पोस्टमार्टम
ग्राम नरी में संगीता के द्वारा आत्मदाह करने की सूचना मृतका के परिजन चैतराम साहू ने पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को जवानों की सुरक्षा में रखा। इसके बाद सोमवार को शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला हास्पिटल भेजा गया। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को विवेचना में लिया है।
कमाने-खाने के लिए गांव से बाहर गया है पिता
ज्ञात हो कि मृतका के पिता लेखूराम साहू कई महिने से कमाने-खाने के लिए अपनी पत्नी के साथ गांव से बाहर गया था। जहां से मृतका की मां बदरा बाई कुछ दिन पहले ही वापस आई है। मृतका की एक बड़ी बहन व एक छोटा भाई है। बड़ी बहन का विवाह हो चुका है।
गांव में एक दिन में दो मौत से शोक
जिला मुख्यालय से 13 किलोमीटर दूर ग्राम नरी के लिए रविवार काला दिन साबित हुआ है। गांव के 35 वर्षीय तेजराम पिता तुलाराम का शव गांव के खेत में दोपहर में देखा गया था। जिसकी रिपोर्ट लिखाने के लिए तेजराम के परिजन थाना पहुंचे थे। तभी गांव मे एक और अनहोनी होने की सूचना पुलिस को मिली। गांव में दो-दो घटना के बाद शोक का माहौल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो