scriptस्कूल जाने निकली नौवीं की छात्रा 20 दिन से लापता, जब TI ने नहीं सुनी बात तो SP के पास रोते हुए पहुंची मां | 9 th student, who went to school in bemetara, went missing for 20 day | Patrika News

स्कूल जाने निकली नौवीं की छात्रा 20 दिन से लापता, जब TI ने नहीं सुनी बात तो SP के पास रोते हुए पहुंची मां

locationबेमेतराPublished: Mar 02, 2021 01:21:48 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

बेमेतरा जिले के बेरला थाना क्षेत्र के ग्राम सुरहोली 15 साल की नाबालिक लड़की के गुम होने का मामला सामने आया है। घटना के 20 दिन बीत जाने बाद भी बेरला पुलिस के हाथ खाली हैं।

स्कूल जाने निकली नौवीं की छात्रा 20 दिन से लापता, जब TI ने नहीं सुनी बात तो SP के पास रोते हुए पहुंची महिला

स्कूल जाने निकली नौवीं की छात्रा 20 दिन से लापता, जब TI ने नहीं सुनी बात तो SP के पास रोते हुए पहुंची महिला

बेमेतरा. जिले के बेरला थाना क्षेत्र के ग्राम सुरहोली 15 साल की नाबालिक लड़की के गुम होने का मामला सामने आया है। घटना के 20 दिन बीत जाने बाद भी बेरला पुलिस के हाथ खाली हैं। लड़की की मां मीना पाटिल ने बेरला पुलिस पर मामले में निष्क्रियता बरतने का आरोप लगाते हुए सोमवार को पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल को ज्ञापन सौप, बेटी को जल्द खोजने का आग्रह किया है।
स्कूल जाने के बहाने निकली थी घर से
इस संबंध में आवेदिका ने बताया कि उसकी बेटी अर्चना शासकीय हाई स्कूल कुसमी में कक्षा नौवीं की छात्रा है। जो 20 दिन पहले 10 फरवरी को सुबह करीब 11 बजे प्रोजेक्ट जमा करने के लिए स्कूल जा रही हूं, कहकर पड़ोसी लड़के के साथ गई थी। बेटी के साथ गया लड़का शाम को 4 बजे अपने घर लौट आया। लेकिन उसकी बेटी घर नहीं लौटी, इस सम्बंध में पूछने पर सहपाठी ने बताया कि उसकी बेटी ने मेरे मोबाइल से मोबाइल नंबर 6374233803 धारक से बात की और वहां से चली गई ।
टीआई की महिला ने की शिकायत
काफी खोजबीन के बाद, लड़की का पता नहीं चलने पर आवेदिका ने बेरला थाना में, बेटी के गम होने का प्रकरण दर्ज कराया। आवेदिका ने बेरला पुलिस पर उसकी बेटी को खोजने को लेकर कोई कदम नहीं उठाने की शिकायत पुलिस अधीक्षक से कर, कार्रवाई की मांग की है। बेरला थाना प्रभारी नासिर खान ने बताया कि हमारी ओर से कोई विलम्ब नहीं किया जा रहा है। मामला दर्ज होने के बाद लड़की के रिश्तेदार समेत आसपास के गांव में खोजबीन की गई, लेकिन सफलता नहीं मिली।
सोशल मीडिया में अज्ञात व्यक्ति से चैट करती थी बेटी
पुलिस ने बताया कि जांच में प्रथम दृष्टया यह सामने आया कि लड़की किसी अज्ञात व्यक्ति से सोशल मीडिया के जरिए चैट करती थी। जिसकी डिटेल जानकारी साइबर सेल से मांगी गई थी, वहां से रिपोर्ट मिलने का इंतजार था। सोमवार को रिपोर्ट मिली है, वास्तविक लोकेशन की जानकारी मिलने बाद, टीम का गठन कर लड़की को खोजने भेजा जाएगा ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो